पुलिस शहीद दिवस में शहीद कांस्टेबल चंद्रभान सिंह की प्रतिमा पर पुष्पांजलि की अर्पित
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1405077

पुलिस शहीद दिवस में शहीद कांस्टेबल चंद्रभान सिंह की प्रतिमा पर पुष्पांजलि की अर्पित

एसपी मृदुल कच्छावा ने देश सेवा और रक्षा में शहीद हुए सभी पुलिसकर्मियों के नामों का वाचन किया. इसके बाद झुंझुनूं जिले के शहीद कांस्टेबल चंद्रभान सिंह की प्रतिमा के समक्ष पुष्पांजलि अर्पित की.

पुलिस शहीद दिवस में शहीद कांस्टेबल चंद्रभान सिंह की प्रतिमा पर पुष्पांजलि की अर्पित

Jhunjhunu: जिले में पुलिस शहीद दिवस मनाया गया. इस मौके पर एसपी मृदुल कच्छावा ने देश सेवा और रक्षा में शहीद हुए सभी पुलिसकर्मियों के नामों का वाचन किया. इसके बाद झुंझुनूं जिले के शहीद कांस्टेबल चंद्रभान सिंह की प्रतिमा के समक्ष पुष्पांजलि अर्पित की. इससे पहले सभी शहीदों को पुलिस टुकड़ी द्वारा तीन राउंड फायर कर गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया.

Diwali 2022: इस बार दिवाली को बनाए यादगार, घूम आएं रंगीला राजस्थान

एसपी मृदुल कच्छावा ने कार्यक्रम के दौरान 1999 में 23 साल पहले कानून की रक्षा करते हुए शहीद हुए बगड़ के तत्कालीन एसएचओ शिवपालसिंह की वीरांगना का शॉल ओढाकर सम्मान किया. कार्यक्रम में एएसपी डॉ. तेजपालसिंह, एससी एसटी सैल प्रभारी डीएसपी नेहा अग्रवाल, शहर कोतवाल सुरेंद्र देगड़ा, सदर एसएचओ महेंद्र मीणा और टीआई धर्मेंद्र मीणा समेत अन्य पुलिसकर्मियों ने भी शहीद पुलिसकर्मियों को पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी. इसके बाद एसपी ने रक्तदान शिविर का शुभारंभ किया.

सबसे पहले एसपी के पीए अशोक शर्मा समेत 25 पुलिसकर्मियों ने स्वेच्छा से रक्तदान किया. रक्तदान करने वाले पुलिसकर्मियों से एसपी ने मुलाकात की और उनसे रक्तदान के बारे में जानकारी प्राप्त की. जिसमें एक पुलिसकर्मी ने बताया कि वह 10वीं बार रक्तदान कर रहे है. तो एक पुलिसकर्मी ने बताया कि वो हर साल पुलिस शहीद दिवस पर रक्तदान करते है. साथ ही दोनों पुलिसकर्मियों ने बताया कि वे नियमित रूप से आमजन को भी रक्तदान के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जिसकी एसपी ने प्रशंसा की. इसके बाद पुलिस लाइन में स्थित स्मृति वन में पौधारोपण किया गया.

Reporter- Sandeep Kedia

 

Trending news