Bhopalgarh: 19 साल के छात्र ने हॉस्टल में फंदा लगाकर की सुसाइड, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1292809

Bhopalgarh: 19 साल के छात्र ने हॉस्टल में फंदा लगाकर की सुसाइड, जानें पूरा मामला

 पुलिस उपाधीक्षक सुदर्शन पालीवाल भी मौके पर पहुंच गए और बड़ी संख्या में आसपास के ग्रामीणों के भी भीड़ जुट गई. 

Bhopalgarh: 19 साल के छात्र ने हॉस्टल में फंदा लगाकर की सुसाइड, जानें पूरा मामला

Bhopalgarh: भोपालगढ़ कस्बे के हीरादेसर चौराहे पर स्थित एक स्पोर्ट्स एकेडमी के हॉस्टल में रह रहे 19 वर्ष के छात्र ने रविवार शाम करीब 5 बजे हॉस्टल कमरे में लगे पंखे के हुक से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. जिसकी सूचना मिलने पर मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई और बाद में यहां पहुंची पुलिस ने मृतक छात्र के परिजनों को बुलाकर शव को फंदे से उतारा और पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया. फिलहाल रात हो जाने पर शव को भोपालगढ़ के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में ही रखवाया गया है और पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है.

भोपालगढ़ थाना प्रभारी गिरधारीराम कड़वासरा ने बताया कि रविवार शाम करीब 5 बजे स्थानीय पुलिस थाने में सूचना मिली कि भोपालगढ़ कस्बे के हीरादेसर चौराहे के पास स्थित एक स्पोर्ट्स एकेडमी के छात्रावास में रह रहे बुड़किया निवासी छात्र अशोक (19) पुत्र मोहनराम ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मृतक छात्र के परिजनों को सूचना दी. 

इस बीच पुलिस उपाधीक्षक सुदर्शन पालीवाल भी मौके पर पहुंच गए और बड़ी संख्या में आसपास के ग्रामीणों के भी भीड़ जुट गई. बाद में मृतक छात्र के परिजनों के पहुंचने पर शव को फंदे से उतारा और उसे राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचाया.

 जहां पर मेडिकल बोर्ड से छात्र के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया गया लेकिन रात हो जाने के कारण छात्र के शव को फिलहाल राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में ही रखवाया गया है. वहीं इस घटना की सूचना मिलने पर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष राजेश जाखड़ व पूर्व जिला परिषद सदस्य श्यामलाल गोदारा समेत कई ग्रामीण भी अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली. फिलहाल देर रात समाचार लिखे जाने तक इस संबंध में मृतक छात्र के परिजनों की ओर से कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है.

ये भी पढ़ें- अजमेर : शिक्षक लापरवाह, गुस्साए ग्रामीणों और पार्षद ने स्कूल पर जड़ा ताला

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Trending news