Aaj Ka Rashifal: इन 5 राशियों के सितारे बुलंद रहेंगे आज, किसी को मिलेगा पद, किसी पर लक्ष्मी की बरसात, पढ़ें राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2284982

Aaj Ka Rashifal: इन 5 राशियों के सितारे बुलंद रहेंगे आज, किसी को मिलेगा पद, किसी पर लक्ष्मी की बरसात, पढ़ें राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 9 June 2024: मिथुन राशि के जातकों का सप्ताह के बाकी दिनों की तुलना में आज का दिन ठीक रहेगा. अपनी आय को बढ़ाने के स्रोतों पर ध्यान देने की आवश्यकता है. वर्कप्लेस पर आप खुद को साबित करने की कोशिश में लगे रहेंगे. इस राशि के जातक जनकल्याण के कामों से जुड़ेंगे. आज इन्हें एक के बाद एक अच्छी खबर सुनने को मिलेगी. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.

 

aaj ka rashifal

Aaj Ka Rashifal, 9 June 2024: हर इंसान की ग्रह दशा उसके सितारों पर निर्भर करती है. कई बार इंसान दिन-रात मेहनत करके भी सफलता नहीं हासिल कर पाता है, ऐसे में उसे दैनिक जीवन में कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए. कहा जाता है कि अगर इंसान राशिफल पढ़कर दिन की शुरुआत करता है तो उसे पूरे दिन किस काम को करना है, किसको नहीं, इसके बारे में पता चल जाता है. ऐसे में आज आपका दिन कैसा गुजरने वाला है, जानने के लिए पढ़िए आज का राशिफल.
 

मेष राशि
नौकरी ढूंढ रहे मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद शुभ है. बिजनेसपेशा लोग कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा है. आज ये बेहद खुश रहेंगे. आसपास के लोगों पर विश्वास करें. अपना जरूरी कामों की सूची बनाकर चलें. किसी को भी धन उधार ना दें. करियर को लेकर बड़ा फैसला लेते समय बजे को से सलाह लें.

वृषभ राशि
वृषभ राशि के जातक नए काम की शुरुआत कर सकते हैं. आज इनका बेहद खास है. आज उनके रुके हुए काम पूरे होंगे. पारिवारिक जिम्मेदारियां निभाएंगे. किसी काम में जल्दबाजी न करें. बच्चों का रिजल्ट अच्छा आएगा. तरक्की के रास्ते में आ रही बाधाएं दूर होंगी.

मिथुन राशि
सप्ताह के बाकी दिनों की तुलना में आज का दिन ठीक रहेगा. अपनी आय को बढ़ाने के स्रोतों पर ध्यान देने की आवश्यकता है. वर्कप्लेस पर आप खुद को साबित करने की कोशिश में लगे रहेंगे. इस राशि के जातक जनकल्याण के कामों से जुड़ेंगे. आज इन्हें एक के बाद एक अच्छी खबर सुनने को मिलेगी. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.

कर्क राशि
इस राशि के के जातकों का मन इधर-उधर लगा रहेगा. इनके काम अटक सकते हैं. पार्टनरशिप में काम करने वालों को धोखा मिल सकता है. इस राशि के जातकों का आज का दिन बिजी रहेगा. आज इन्हें अचानक से धन लाभ हो सकता है. उधर दिया गया धन वापस मिल सकता है. परिवार के साथ किसी धार्मिक कार्यक्रम का हिस्सा बन सकते हैं. घर में मेहमान आ सकता है.

सिंह राशि
सिंह राशि के जातक आज काफी परेशान रहेंगे. इन राशि के जातकों को किसी प्रकार की चिंता सता सकती है. आज का दिन धन के मामले में काफी अच्छा रहेगा. इन्हें कई स्रोतों से पैसा प्राप्त होगा. पार्टनर की सलाह बिजनेस में फायदा पहुंचाएगी. पुरानी बीमारी से परेशान रह सकते हैं. सेहत की समस्याओं पर ध्यान दें.

कन्या राशि
कन्या राशि का जातक आज कुछ खास करने की कोशिशि करेंगे. पार्टनर के लिए खास काम की शुरुआत कर सकते हैं. अपने कारोबार पर पूरा फोकस बनाएं. विरोधियों की चाल को समझने कोशिश करें. नौकरी कर रहे लोगों का प्रदर्शन अच्छा होगा. अधिकारी आपका प्रमोशन कर सकते हैं. किसी बात को लेकर मानसिक तनाव हो सकता है. 

तुला राशि
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार है. ससुराल पक्ष से आपको धन लाभ मिलता दिख रहा है. जीवनसाथी आपके लिए कोई सरप्राइज गिफ्ट लेकर आ सकती हैं. बिजनेस में कई उपकरणों को शामिल करेंगे. इससे आपकी तगड़ी आय होगी. परिवारिक लड़ाई झगड़ा से राहत मिलेगी. सामाजिक कार्यक्रम का हिस्सा बन सकते हैं. 

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के जातक आज आलस न दिखाएं. तगड़ी धन हानि हो सकती है. इनका आज का दिन मिला-जुला हो सकता है. आज किसी बात के लिए पछता सकते हैं. बच्चे आपसे नाराज हो सकते हैं. परिवार के बड़े बुजुर्गों की बातों को सुनने समझने कोशिश करें. झगड़ालू लोगों से दूर रहें.

धनु राशि
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन तनाव भरा रहेगा है. किसी काम को लेकर परेशान हो सकते हैं. आज इन्हें अपने सर्वोच्च पद की प्राप्ति हो सकती है. किस्मत चमक सकती है. वर्कप्लेस पर कोई बड़ी उपलब्धि मिल सकती है. भावुकता में आकर कोई फैसला ना लें. किसी व्यक्ति की मदद करने का मौका मिले तो जरूर करें.

मकर राशि
मकर राशि के जातकों को कुछ ईर्ष्यालु व झगड़ालू लोगों से सावधान रहने की आवश्यकता है. आज इनके सुख संसाधनों में वृद्धि होगी. शानो-शौकत की वस्तुएं खरीदने पर पैसा खत्म करेंगे. पार्टनर आपसे किसी चीज की फरमाइश कर सकते हैं. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें.

कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों का आज का दिन सतर्कता भरा रहेगा. बिजनेस में लाभ हो सकता है. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. भाई की तरफ से कोई अच्छी खबर मिल सकती है. अपनी कमाई बढ़ाने की कोशिश करेंगे. नौकरी से जुड़े लोगों को कोई दिक्कत हो सकती है. तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे.

मीन राशि
मीन राशि के जातकों को किसी भी वाद-विवाद में पड़ने की जरूरत नहीं है. आपको कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. इस राशि के जातकों का आज का दिन खर्च भर रहेगा. दिखावा न करें. बिजनेस कर रहे लोगों को नुकसान हो सकता है. सोच समझकर कहीं पर अपना पैसा लगाएं. योजना फाइनल करते-करते अटक सकती है. नए दोस्त बन सकते हैं.

Trending news