ABVP ने शान्ति धारीवाल का पुतला जलाकर किया विरोध, इंस्तीफे की मांग की
Advertisement

ABVP ने शान्ति धारीवाल का पुतला जलाकर किया विरोध, इंस्तीफे की मांग की

 इसी कड़ी में राज्य में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद, जोधपुर के कार्यकर्ताओं ने  विधानसभा इलाके के जेएनवीयू केन्द्रीय कार्यालय के मुख्य द्वार पर प्रदर्शन किया. इस दौरान कार्यकर्ताओ ने राजस्थान सरकार के मंत्री शान्ति धारीवाल का पुतला जलाकर विरोध जताया

एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने राजस्थान सरकार के मंत्री शान्ति धारीवाल का पुतला जलाकर विरोध जताया.

Jodhpur: राजस्थान में बढ़ते दुष्कर्म की घटनाओं को लेकर राज्य की जनता से लेकर छात्रों में काफी रोष है. जिसके कारण राज्य, दुष्कर्म के मामलों में पहले पायदान पर है, और इन्हीं आकंड़ों के बीच विधानसभा सदन में मंत्री धारीवाल का विवादित ब्यान देना जनता के जख्मों को हरा कर गया है. भले ही सदन में उनकी जबान फिसली  पर उनके एक विवादित ब्यान  को लेकर जगह- जगह उनके खिलाफ धरना प्रदर्शन शुरु हो गए है. इसी कड़ी में राज्य में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद, जोधपुर के कार्यकर्ताओं ने  विधानसभा इलाके के जेएनवीयू केन्द्रीय कार्यालय के मुख्य द्वार पर प्रदर्शन किया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने राजस्थान सरकार के मंत्री शान्ति धारीवाल का पुतला जलाकर विरोध जताया.

यह भी पढ़ेः चुनावी नतीजों में कांग्रेस की हार पर CM गहलोत का रिएक्शन, बोले- बेहतर नतीजों की उम्मीद थी

बता दें कि, एबीवीपी के प्रदेश मंत्री अविनाश खारा ने बताया कि राजस्थान में बढ़ते दुष्कर्म की घटनाओं को लेकर मंत्री धारीवाल  के ब्यान को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद उनका कड़ा विरोध कर रही है. क्योंकि विधानसभा सदन में उन्होंने हंसते हुए जो कहा की,'दुष्कर्म के मामले में हम नम्बर वन पर है.' वह रज्य की छवि को धूमिल करता है. गौरतलब हैं कि रेप को मर्दानगी से जोड़ते हुए, जो शर्मानक बयानबाज़ी गहलोत सरकार के मंत्री ने दिया है उसके लिए  इस्तीफ़े की माँग किया है. साथ ही एबीवीपी ने कहा भी है कि अगर उनकी मांग पर जल्द कोई कार्रवाई नहीं  की जाएंगी तो इसको लेकर एबीवीपी प्रदेश भर में उग्र आन्दोलन करेगी. प्रदर्शन के दौरान महानगर मंत्री कैलाश प्रजापत, विवि इकाई अध्यक्ष सचिन राजपुरोहित, उर्मित शर्मा, रविना, विष्णु, दीपिका, उर्वशी, कृष्णा, प्रेरणा, विशाल, प्रिंस सोंलकी, वैभवपाल अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Reporter:Bhawani bhati

Trending news