चोरियों का खुलासा न होने से ग्रामीणों में रोष, उपखंड अधिकारी को सौंपा ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1229066

चोरियों का खुलासा न होने से ग्रामीणों में रोष, उपखंड अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

 जोधपुर के शेरगढ़ की ग्राम पंचायत भूंगरा व गजे सिंह नगर के ग्रामीणों ने उपखंड अधिकारी को सौंपा ज्ञापन.  ग्रामीणों ने उपखंड अधिकारी  पुष्पा कंवर सिसोदिया के नाम उनके कार्यालय कार्मिक को ज्ञापन सौंपकर गुहार लगाई है कि पिछले 1 साल में करीब 2 दर्जन से अधिक चोरियां हो गई हैं.

ज्ञापन सौंपते  ग्रामीण

Jodhpur: जोधपुर के शेरगढ़ की ग्राम पंचायत भूंगरा व गजे सिंह नगर के ग्रामीणों ने उपखंड अधिकारी को सौंपा ज्ञापन.  ग्रामीणों ने उपखंड अधिकारी  पुष्पा कंवर सिसोदिया के नाम उनके कार्यालय कार्मिक को ज्ञापन सौंपकर गुहार लगाई है कि पिछले 1 साल में करीब 2 दर्जन से अधिक चोरियां हो गई हैं. ग्रामीणों ने बताया कि पिछले एक माह में 4 घरों व दुकानों के ताले तोड़कर बेखौफ चोर चोरी की वारदात को अंजाम देकर लाखों का माल चुरा ले गये, जिनकी प्राथमिक रिपोर्ट शेरगढ़ थाने में दर्ज करवा दी गई थी, मगर इतना समय बीत जाने के बाद भी पुलिस द्वारा एक भी चोरी की वारदात का खुलासा नहीं हो पाया हैं, जिसको लेकर ग्रामीणों में भय व रोष व्याप्त हैं. 

ग्रामीणों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर रोष जताते हुए चोरियों का जल्द से जल्द खुलासा करने की मांग की हैं. ग्रामीणों ने रोष जताते हुए कहा है कि इन दिनों असामाजिक तत्व व बदमाशों का बोलबाला चरम सीमा पर हैं, यह लोग मौका देखकर बेखौफ होकर घरों में घुसते हैं और चोरी की वारदात कर भाग जाते हैं. किसी प्रकार का डर ना होने के कारण उनके हौसले बुलंद हैं. ज्ञापन में ग्रामीणों ने बताया कि 3 दिनों के भीतर अगर चोरियों का खुलासा नहीं किया गया तो, ग्रामीण उपखंड कार्यालय आगे के आगे आमरण अनशन व धरना प्रदर्शन  करेंगे. ज्ञापन देने वालों में पर्वत सिंह, कान सिंह, उत्तम सिंह, गोविंद गिरी सहित दर्जनों ग्रामीण उपस्थित रहें.

यह भी पढ़ें - जैसलमेर: ध्यान दो सरकार कहीं तस्वीरों में सिमट कर ना रह जाये रेगिस्तान का जहाज, संरक्षण के अभाव में असुरक्षित हुई ऊंटों की नस्लें

 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news