कोरोना संक्रमित मरीज ने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या, इलाके में फैली सनसनी
Advertisement

कोरोना संक्रमित मरीज ने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या, इलाके में फैली सनसनी

Barmer News: खेताराम ही हॉस्पिटल में अपने पिता की अस्पताल में देखरेख कर रहा था जिसके बाद सोमवार को खेताराम की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई.

कोरोना संक्रमित मरीज ने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या.

Barmer: बाड़मेर शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में कोरोना पॉजिटिव मरीज ने अपने घर में ही फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और नगर परिषद की टीम को बुलाया.

जानकारी के अनुसार, धने का तला निवासी खेताराम के पिता धूड़ाराम भी कोरोना पॉजिटिव है और उनका पिछले दो-तीन दिन से बाड़मेर के राजकीय अस्पताल में इलाज चल रहा है. खेताराम ही हॉस्पिटल में अपने पिता की अस्पताल में देखरेख कर रहा था जिसके बाद सोमवार को खेताराम की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई.

ये भी पढ़ें-शराब के जखीरे के साथ गिरफ्तार आरोपी निकला संक्रमित, पुलिस-प्रशासन में मचा हड़कंप

 

इसके बाद मंगलवार को खेताराम ने बाड़मेर शहर की पुराना जाटावास स्थित अपने मकान में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी के बाद कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची. मृतक कोरोना पॉजिटिव होने के चलते नगर परिषद की टीम को मौके पर बुलाया गया. यहां पर टीम ने PPE Kit पहनकर शव को फंदे से नीचे उतारा और अंतिम संस्कार की कार्यवाही शुरू की.

ये भी पढ़ें-Udaipur: अज्ञात युवक का शव मिलने से फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

(इनपुट-भूपेश आचार्य)

Trending news