Barmer: कुल्हाड़ियों और लाठियों से पीट-पीटकर युवक की हत्या, खास दोस्तों पर ही शक
Advertisement

Barmer: कुल्हाड़ियों और लाठियों से पीट-पीटकर युवक की हत्या, खास दोस्तों पर ही शक

राजस्थान के बाड़मेर जिले (Barmer News) के सीमावर्ती चौहटन थाना क्षेत्र के रबासर गांव में एक युवक की कुल्हाड़ियों और लाठियों से पीट पीटकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Barmer: राजस्थान के बाड़मेर जिले (Barmer News) के सीमावर्ती चौहटन थाना क्षेत्र के रबासर गांव में एक युवक की कुल्हाड़ियों और लाठियों से पीट पीटकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

बताया जा रहा है कि हत्या करने वाले मृतक के खास मित्र है. पुलिस ने 3 नामजद दोस्तों सहित अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक रबासर निवासी वासन खान पुत्र खमीशा खान की उसके दोस्त लियाकत और रमदान ने घरेलू विवाद को लेकर पीट पीट कर हत्या (Murder) कर दी. 

यह भी पढ़ें- फ्यूल चार्ज बढ़ाने और तबादलों में भ्रष्टाचार को लेकर Gulabchand Kataria ने साधा निशाना

बाड़मेर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरपत सिंह का कहना है कि सीमावर्ती चौहटन थाना क्षेत्र के रबासर गांव में वासन खान पुत्र खमीशा खान की उसके दोस्त लियाकत और रमदान ने घरेलू विवाद को लेकर मंगलवार रात को उसे सुनसान जगह पर बुलाया और घात लगाकर उस पर कुल्हाड़ियों और लाठियों से हमला कर दिया. बुरी तरह से घायल वासन खान को उसके घरवाले इलाज के लिए अहमदाबाद ले गए, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें- महिला को घेरकर सिर से पांव तक लट्ठों से पीटा, मार खाते-खाते मुकाबला करती रही

पुलिस (Barmer Police) ने शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. वहीं, पुलिस ने कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर इस पूरे मामले को लेकर पूछताछ शुरू कर दी है पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा.

Trending news