सीएम गहलोत के भाई अग्रसेन के घर पड़ा CBI का छापा, सियासी हलचल तेज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1222679

सीएम गहलोत के भाई अग्रसेन के घर पड़ा CBI का छापा, सियासी हलचल तेज

CBI Raid in Agrasen Gehlot house: जोधपुर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के भाई अग्रसेन गहलोत के घर पर आज सुबह सीबीआई की दो अलग-अलग टीमें पहुंची. एक टीम घर के अंदर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के भाई अग्रसेन गहलोत से पूछताछ कर रही है.

सीएम गहलोत के भाई अग्रसेन के घर पड़ा CBI का छापा, सियासी हलचल तेज

Jodhpur:  जोधपुर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के भाई अग्रसेन गहलोत के घर पर आज सुबह सीबीआई की दो अलग-अलग टीमें पहुंची. एक टीम घर के अंदर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के भाई अग्रसेन गहलोत से पूछताछ कर रही है.

वहीं दूसरी टीम अशोक गहलोत के भाई अग्रसेन गहलोत की दुकान के बाहर खड़ी है और दुकान खोलने का इंतजार कर रही है. दरअसल फ़र्टिलाइज़र घोटाले के आरोप में पहले भी ईडी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत गहलोत के घर पर छापा डाला था, लेकिन हाईकोर्ट से मिले स्थगन आदेश के बाद उस मामले में रोक लगी हुई है. आज सुबह अचानक सीबीआई के छापे से राजनीतिक गलियारों में एक बार फिर से चर्चा हो गई कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत लगातार ईडी सीबीआई और इनकम टैक्स द्वारा की जा रही कार्यवाही की आलोचना कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें-'अग्निपथ योजना' को लेकर सीएम गहलोत ने bjp को घेरा, कही ये बड़ी बात

फिलहाल दिल्ली में राहुल गांधी के मामले में ईडी और केंद्र सरकार का विरोध कर रहे हैं. इसीलिए एक बार फिर केंद्र सरकार ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर दबाव बनाने की रणनीति के तहत उनके भाई के घर पर सीबीआई की रेड डाली है. वहीं इस पूरे मामले में अग्रसेन गहलोत के वकीलों का कहना है कि उन्होंने सीबीआई द्वारा करीब 1 महीने पहले भेजे गए नोटिस का जवाब दे दिया था, लेकिन इन सबके बावजूद भी सीबीआई की यह जांच समझ से परे हैं. उन्होंने कहा कि हाईकोर्ट मैं यूनियन ऑफ इंडिया को पार्टी बनाया था जिसके बाद हाईकोर्ट में इस पूरे मामले पर स्थगन आदेश दिए हुए हैं.

 

 

Trending news