Chaumu: गोविंदगढ़ में युवक की गाड़ी से कुचल कर हत्या, शव को सड़क के किनारे फेंका
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1558298

Chaumu: गोविंदगढ़ में युवक की गाड़ी से कुचल कर हत्या, शव को सड़क के किनारे फेंका

Jaipur News: जयपुर के गोविंदगढ़ थाना इलाके की रीको मंडा इलाके में एक युवक की गाड़ी से कुचल कर हत्या कर देने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि आरोपियों ने शव को रेनवाल थाना इलाके के लालासर गांव के पास सड़क किनारे पटक दिया और मौके से फरार हो गए.

 

Chaumu: गोविंदगढ़ में युवक की गाड़ी से कुचल कर हत्या, शव को सड़क के किनारे फेंका

Jaipur, Chaumu: जयपुर जिले के गोविंदगढ़ थाना इलाके की रीको मंडा इलाके में एक युवक की गाड़ी से कुचल कर हत्या कर देने का मामला सामने आया है. आरोपियों ने शव को रेनवाल थाना इलाके के लालासर गांव के पास सड़क किनारे पटक दिया और मौके से फरार हो गए. 

इधर मामले की सूचना मिलने पर लोगों की भीड़ जमा हो गई तो वहीं विधायक रामलाल शर्मा के मौके पर पहुंचे हैं. लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया तो वहीं मृतक के परिजनों को आर्थिक मुआवजा देने की मांग की जा रही है. मृतक की पहचान गिरधारी ढाका के रूप में हुई है जो रीको मंडा में स्थित एक फैक्ट्री में काम करता था. 

मृतक गोरी का बास गांव का रहने वाला है.विधायक रामलाल शर्मा ने मंडा में स्थापित पुलिस चौकी में स्टाफ लगाने की मांग की है. विधायक रामलाल शर्मा ने सरकार पर भी हमला बोला है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में अपराध तेजी से बढ़ रहा है प्रदेश की सरकार कानून व्यवस्था बनाने में विफल रही है एक के बाद एक करके फायरिंग की घटनाएं हो रही हैं लोग मर्डर करके फरार हो रहे हैं तो वहीं आरोपी धमकी देकर फिरौती मांग रहे हैं .लेकिन पुलिस कुछ नहीं कर रही है. इधर कालाडेरा रेनवाल गोविंदगढ़ पुलिस थानों के अलावा अतिरिक्त पुलिस जाब्ता मौके पर मौजूद है.

Trending news