बिलाड़ा: ताले तोड़कर साफ किए इतने के जेवरात, पुलिस ने किया पर्दाफास
Advertisement

बिलाड़ा: ताले तोड़कर साफ किए इतने के जेवरात, पुलिस ने किया पर्दाफास

दिन दहाड़े घर का ताला तोड़कर सोने चांदी के आभूषण और नकदी चोरी करने वाले गिरोह का खुलासा कर दो अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल हुई. 

पुलिस ने किया पर्दाफास

Bilara: राजस्थान के बिलाड़ा के पीपाड़ सिटी पंचायत समिति के बोरुंदा मे दिन दहाड़े घर का ताला तोड़कर सोने चांदी के आभूषण और नकदी चोरी करने वाले गिरोह का खुलासा कर दो अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल हुई. जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण अनिल कयाल ने बताया कि पुलिस थाना बोरून्दा में 18 जुन 2022 को प्रार्थीया घीसुडी देवी पत्नी तेजाराम जाति बावरी, निवासी बोरून्दा ने एक रिपोर्ट पेश की कि दिनांक 17.06.2022 को दिन के करीबन 3-4 बजे अज्ञात चोरों द्वारा घर के ताले तोड़कर अलमारी में रखे सोने चांदी के जेवरात चोरी कर ले गए.

यह भी पढे़ं- बड़ी संख्या में पहुंचे सिरवी समाज के पंच कोटवाल, श्रद्धालुओं ने कही ये बात

साथ ही कहा कि मैं बाहर बकरियां चराने गई थी और मेरा पति घर से बाहर था वगैरा पर मुकदमा नंबर 76/2022 धारा 454, 380 भादस में दर्ज कर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू की गई. जिला पुलिस अधीक्षक ने उक्त घटना की गम्भीरता को देखते हुए घटना के पर्दाफाश करने हेतु सुनिल के. पंवार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण के सुपरविजन में वृताधिकारी वृत बिलाडा भुपेन्द्र सिंह शेखावत के निर्देशन में हुकमगिरी उनि थानाधिकारी बोरून्दा के नेतृत्व में अलग अलग टीमों का गठन किया गया. 

घटनास्थल के आसपडौस और मुखबीरी ईतलानुसार संदिग्ध लोगों के रहन-सहन और गतिविधियों पर निगरानी रखकर प्राप्त सूचना के आधार पर मुस्तबागण रामप्रकाश उर्फ परीया पुत्र भागुराम जाति मेघवाल निवासी बोरून्दा व महेन्द्र पुत्र हरीराम जाति जाट निवासी बोरून्दा को दस्तयाब कर मनोवैज्ञानिक तरीके से पूछताछ की गई तो मुलजिमान महेन्द्र और रामप्रकाश उर्फ परीया ने सोने चांदी के जेवरात चोरी करना स्वीकार किया, जिस पर दोनों मुलजिमान महेन्द्र और रामप्रकाश उर्फ परीया को गिरफ्तार किया गया. 

अभियुक्तों से माल मशरूका के बरामदगी हेतू प्रयास किए जा रहे हैं. उक्त नकबजनी का खुलासा करने में थानाधिकारी पुलिस थाना बोरून्दा हुकमगिरी उनि , हराराम स0उ0नि, गिरवरदान एचसी नरेन्द्र टोग्स कानि, कमलकिशोर कानि, गोतम खदाव, महिपाल कानि, रामेश्वर कानि, दिनेश कानि की भूमिका रही है जिन्हें जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण द्वारा पुरस्कृत किया जाएगा.

Reporter: Arun Harsh

Trending news