बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, हथियार बेचने के लिए घूम रहा था गिरोह
Advertisement

बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, हथियार बेचने के लिए घूम रहा था गिरोह

फलोदी के खारा में पुलिस व बदमाशों के बीच शुक्रवार बीती रात मुठभेड़ हो गई, जिसमें एसएचओ व दो बदमाश घायल हो गए. जिन्होंने पुलिस को देखते ही फायरिंग शुरू कर दी थी. जवाब में पुलिस ने भी जमकर गोलियां दागी.

बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, हथियार बेचने के लिए घूम रहा था गिरोह

जोधपुर: फलोदी के खारा में पुलिस व बदमाशों के बीच शुक्रवार बीती रात मुठभेड़ हो गई, जिसमें एसएचओ व दो बदमाश घायल हो गए. जिन्होंने पुलिस को देखते ही फायरिंग शुरू कर दी थी. जवाब में पुलिस ने भी जमकर गोलियां दागी. इस दौरान दो बदमाशों काे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक बदमाश भागने में सफल हो गया.

फलोदी पुलिस उप अधीक्षक रामकरण सिंह मलिंडा से मिली जानकारी के अनुसार जोधपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल के निर्देशानुसार चलाए जा रहे अवैध हथियार धरपकड़ मामले को लेकर मिली सूचना के आधार पर खारा क्षेत्र में बदमाशों की गैंग द्वारा अवैध हथियारों की खरीद-फरोख्त किए जाने के दौरान फलोदी पुलिस द्वारा बदमाशों को पकड़ने की कार्रवाई को अंजाम दिया गया. जिसके चलते बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी.

मुठभेड़ में बाप पुलिस थाना के एसएचओ दीपसिंह व दो बदमाश को चोटें आई हैं. पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से दो पिस्टल और 14 जिंदा कारतूस बरामद करने में सफलता प्राप्त की है. पुलिस के अनुसार बदमाशों की गैंग द्वारा खारा क्षेत्र में हथियार बेचने के लिए पहुंचने की सूचना बाप एसएचओ दीपसिंह को मिली थी. उन्होंने खारा गांव में सुनील व रामनिवास विश्नोई को पकड़ने के लिए दबिश दी. इस दौरान ये दोनों एक अन्य साथी के साथ कार में सवार होकर पुलिस की गाड़ी को टक्कर मार भाग निकले, पुलिस ने इनका पीछा किया.

बदमाशों को पीछा करने पर फायरिंग

इस दौरान बदमाशों और पुलिस के बीच फायरिंग भी हुई, जिसमें बाप एसएचओ दीपसिंह और दो बदमाश सुनील और रामनिवास को चोटें आईं हैं, एक बदमाश रामनिवास को गंभीर घायल होने पर जोधपुर रेफर किया गया. मुठभेड़ के दौरान इनका एक साथी श्रवण भागने में सफल रहा. बदमाशों ने फलोदी पुलिस की एक गाड़ी को टक्कर मार मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया. जिस पर फलोदी पुलिस ने बदमाशों की गाड़ी कार कई किलोमीटर पीछा कर पुलिस ने फलोदी के निकट कार को रुकवाने में सफलता हासिल की.

तीन बंदूक और 14 पिस्तौल बरामद

कार से पुलिस को तीन पिस्तौल व 14 कारतूस बरामद मिले हैं. इसके अलावा हथियार खरीद-फरोख्त में प्रयुक्त नकदी भी पुलिस द्वारा बरामद की गई है. पुलिस इनके तीसरे फरार साथी श्रवण की तलाश में जुटी है. फिलहाल पुलिस द्वारा दस्तयाब बदमाश सुनील से गहनता से पूछताछ की जा रही है जिसमें कई और बड़े खुलासेेेेेे होने की संभावना जताई जा रही है. पुलिस के अनुसार मामले की गंभीरता को देखते हुए घटनास्थल का मौका मुआयना कर जांच के बाद ही मामले का खुलासा किया जाएगा.

Trending news