परिजनों ने 5 दिन बाद भी नहीं उठाया बाबुलाल का शव, जानिए क्या है पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1076539

परिजनों ने 5 दिन बाद भी नहीं उठाया बाबुलाल का शव, जानिए क्या है पूरा मामला

सरहदी बाड़मेर जिले के गिड़ा थाना क्षेत्र के ककोलगढ़, खोखसर गांव में जातीय पंचों के तुगलकी फरमान से आहत अधेड़ बाबुलाल द्वारा आत्महत्या करने के मामले में 5 दिन बाद भी शव का अंतिम संस्कार नहीं हो पाया है. आलम यह है कि 5 दिन से धरने पर बेठे परिजनों से जिले के प्रशासनिक अधिकारियों ने मुलाकात करने की भी जहमत नहीं उठाई है. 

 बायतु तहसीलदार के अलावा प्रशासन का कोई भी अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा है.

Baytoo: सरहदी बाड़मेर जिले के गिड़ा थाना क्षेत्र के ककोलगढ़, खोखसर गांव में जातीय पंचों के तुगलकी फरमान से आहत अधेड़ बाबुलाल द्वारा आत्महत्या करने के मामले में 5 दिन बाद भी शव का अंतिम संस्कार नहीं हो पाया है. आलम यह है कि 5 दिन से धरने पर बेठे परिजनों से जिले के प्रशासनिक अधिकारियों ने मुलाकात करने की भी जहमत नहीं उठाई है. बायतु तहसीलदार के अलावा प्रशासन का कोई भी अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा है. यही वजह है कि 5 दिन बाद भी अधेड़ के शव का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया है. 

इस सम्बंध में जब जिला कलेक्टर लोकबंधु यादव से बात कि तो उन्होंने कहा कि लगातार प्रयास जारी है. परिजन सुसाइड नोट में नामजद आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं. जो कि जांच करने के बाद ही गिरफ्तारी संभव है. पुलिस ने मृतक के पास से बरामद हुए सुसाइड नोट को एफएसएल जांच के लिए भेजा गया है और एफएसएल जांच में यह क्लियर होने के बाद की सुसाइड नोट मृतक ने ही लिखा था उसके बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी और जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने मृतक के परिजनों को वार्ता के लिए आज बाड़मेर जिला मुख्यालय बुलाया है और उनको न्याय का भरोसा दिला कर समझाइस करेंगे. फिलहाल गिड़ा मोर्चरी में परिजन धरने पर बैठे हुए हैं और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एसडीएम सहित पुलिस के अधिकारी समझाइश में जुटे हुए हैं.

Report: Bhupesh Acharya

यह भी पढ़ें: Corona guideline in Rajasthan: शादी में शामिल होने वालों की संख्या बढ़ी, वीकेंड कर्फ्यू भी सिमटा

Trending news