Barmer: गोसेवा आयोग के अध्यक्ष जैन बोले - पंचायत समिति स्तर पर नंदी गोशाला खोलने का प्रयास जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1101072

Barmer: गोसेवा आयोग के अध्यक्ष जैन बोले - पंचायत समिति स्तर पर नंदी गोशाला खोलने का प्रयास जारी

 विधायक मेवाराम जैन राजस्थान गोसेवा आयोग के अध्यक्ष बनने के बाद बाड़मेर जिले के प्रवास के दौरान दूसरे दिन भी क्षेत्र के दौरे पर रहे. इस दौरान राजस्थान गोसेवा आयोग के अध्यक्ष मेवाराम जैन ने गुरुवार को तारातरा मठ , चौहटन मठ, विरात्रा माता मंदिर, करणी माता मंदिर बालेबा में दर्शन पूजन कर संत महात्माओं से आशीर्वाद लिया.

 बाड़मेर जिले के प्रवास पर राजस्थान गोसेवा आयोग के अध्यक्ष मेवाराम जैन.

Barmer: विधायक मेवाराम जैन राजस्थान गोसेवा आयोग के अध्यक्ष बनने के बाद बाड़मेर जिले के प्रवास के दौरान दूसरे दिन भी क्षेत्र के दौरे पर रहे. इस दौरान राजस्थान गोसेवा आयोग के अध्यक्ष मेवाराम जैन ने गुरुवार को तारातरा मठ , चौहटन मठ, विरात्रा माता मंदिर, करणी माता मंदिर बालेबा में दर्शन पूजन कर संत महात्माओं से आशीर्वाद लिया. जैन ने आटी, मारुड़ी,जसाई, दुदाबेरी,नांद, विशाला क्षेत्र में कई सामाजिक कार्यक्रम में शिरकत की. पहली बार चौहटन पहुंचने पर चौहटन विरात्रा सर्किल पर कार्यकर्ताओं, गोसेवकों ने गर्म जोशी से स्वागत किया. इससे पहले जैन का तारातरा मठ, चौहटन मठ, विरात्रा माता मंदिर, बालेबा में करणी माता मंदिर सहित कई गांवो में आयोग अध्यक्ष का जनता द्वारा स्वागत सत्कार किया गया.

यह भी पढ़ेंः  रणताली स्कूल को माध्यमिक में नहीं किया क्रमोन्नत, पढ़ाई छोड़ने को मजबूर हुई छात्राएं

विभिन्न अवसरों पर आयोजित स्वागत कार्यक्रम में बोलते हुए आयोग अध्यक्ष जैन ने कहा कि मुख्यमंत्री का गायों के प्रति विशेष प्रेम है. वो चाहते हैं कि गोमाता सड़कों पर ईधर उधर नहीं भटके, इसके लिए पंचायत समिति स्तर पर नंदी गोशाला खोलने के लिए विशेष प्रयास किए जा रहे हैं. हमारा प्रयास रहेगा कि ज्यादा से ज्यादा नंदी गोशाला खुलें. ताकि गोवंश का ज्यादा से ज्यादा सरंक्षण और सवंर्धन हो सके. विधायक के साथ नगरपरिषद सभापति दिलीप माली, प्रधान प्रतिनिधि गिरधर सिंह सोढ़ा, उपसभापति सुल्तानसिंह, पार्षद मनोज जैन, अमृत बोहरा सहित तमाम लोग उपस्थित रहे.

Report- Bhupesh Acharya

Trending news