Bilara : कापरड़ा पुलिस ने फिल्मी अंदाज में तस्करों का किया पीछा, 282 किलो डोडा पोस्त जब्त
Advertisement

Bilara : कापरड़ा पुलिस ने फिल्मी अंदाज में तस्करों का किया पीछा, 282 किलो डोडा पोस्त जब्त

मुखबिर की सूचना पर एक पिकअप गाड़ी में डोडापोस्ट लेकर कापरड़ा की तरफ जा रही गाड़ी को नाकाबंदी के जरिए रोकने की कोशिश की गयी लेकिन...

 

Bilara : कापरड़ा पुलिस ने फिल्मी अंदाज में तस्करों का किया पीछा, 282 किलो डोडा पोस्त जब्त

Bilara : राजस्थान के जोधपुर जिले के बिलाड़ा के कापरड़ा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक पिकअप में बोरो में भरे अवैध डोडा पोस्ट को जब्त किया. आरोपी पुलिस को देखते हुए रास्ते में पिकअप गाड़ी छोड़कर कर भाग खड़ें हुए. पुलिस आरोपिंयो की तलाश में अलग अलग टीमें बनाकर काम में जुट गयी.

इस दौरान मुखबिर की सूचना पर एक पिकअप गाड़ी में डोडापोस्ट लेकर कापरड़ा की तरफ जा रही गाड़ी को नाकाबंदी के जरिए रोकने की कोशिश की गयी. लेकिन तस्कर नाकाबंदी को देखते हुए पिकअप गाड़ी को वापिस मोड़ कर कच्चे रास्ते में चले गये और फिर आखिरकार पिकअप चालक और अन्य साथी पिकअप छोड़कर भागने में सफल हो गये.

Chanakya Niti : बुरे बनों बेशर्म बनों, दुनिया सलाम ठोकेगी
जब पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली तो, गाड़ी में बोरे में रखा गया डोडापोस्ट मिला. जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण अनिल कयाल ने बताया कि जिले में मादक पदार्थ तस्करों की धरपकड़ के लिए चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत हुई, इस कार्रवाई में कुल 282.800 किलोग्राम अवैध डोडा पोस्त बरामद किया गया है साथ ही एक बोलेरो पिकअप जब्त हुई है.

जिला पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जिले में मादक पदार्थो के खिलाफ वृहद् स्तर पर चलाये जा रहे अभियान के तहत सभी थानाधिकारियाों को तस्करों के विरूद्ध प्रभावी कार्रवाई करने के विशेष निर्देश जारी किए गये हैं. इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण सुनिल के पंवार और वृताधिकारी वृत बिलाड़ा भूपेन्द्रसिंह शेखावत के निर्देशन में दिनांक 21.09.2022 को बलदेवराम थानाधिकारी पुलिस थाना कापरड़ा मय जाब्ता और मनफुल सउनि पुलिस थाना बिलाड़ा मय जाब्ता ने इन कार्रवाई को अंजाम दिया.

कार्रवाई में थानाधिकारी बलदेवराम उनिपु पुलिस थाना कापरड़ा मय हैड कानि रेवन्तराम, रामचन्द्र, कानिस्टेबल नेमीचन्द, हरसुख चालक ओमप्रकाश और पुलिस थाना बिलाड़ा से मनफुल सउनि, कानिस्टेबल सुरेश की अहम भूमिका रही. टीम को जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण की तरफ से इनाम दिया जाएगा.

राजस्थान में लोन का लालच देकर साइबर ठगी, चाइना भेजा गया जोधपुर के लोगों का पैसा
 

Trending news