Jaisalmer में BSF जवान ने सरकारी राइफस से गोली मारकर की आत्महत्या
Advertisement

Jaisalmer में BSF जवान ने सरकारी राइफस से गोली मारकर की आत्महत्या

Jaisalmer News: जवान की पहचान प्रेम सिंह यादव के रूप में हुई है जो इसी 30 अप्रैल को एक महीने की छुट्टी के बाद भिंड (मध्य प्रदेश) से लौटा था.

जैसलमेर में बीएसएफ के जवान ने आत्महत्या की. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Jaisalmer: जैसलमेर के शाहगढ़ बल्ज क्षेत्र में सीमा सुरक्षा बल (Border Security Force) के एक जवान के कथित रूप से आत्महत्या (Suicide) करने का मामला सामने आया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, अन्तरराष्ट्रीय सीमा पर तैनात जवान ने बुधवार को सरकारी राइफल से खुद को गोली मार ली.

ये भी पढ़ें-सरपंच-शराब दुकानदार के बीच हुआ विवाद, विक्रेता ने लगाया मारपीट का आरोप

 

हालांकि, आत्महत्या के कारणों का पता चल नहीं पाया है. जवान की पहचान प्रेम सिंह यादव के रूप में हुई है जो इसी 30 अप्रैल को एक महीने की छुट्टी के बाद भिंड (मध्य प्रदेश) से लौटा था. वहीं, घटना की जानकारी मिलने पर बीएसएफ के अधिकारी मौके पर पहुंचे तथा पुलिस को सूचित किया.

ये भी पढ़ें-Jaipur Blast: 13 साल बाद भी धधक रही आग, अभियुक्तों की फांसी का अब भी है इंतजार

 

शाहगढ़ पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद बीएसएफ के अधिकारियों को सुपर्द कर दिया. इधर, जवान के मौत की सूचना मिलते ही परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि प्रेम सिंह अब नहीं रहा. उनका कहना है कि अभी कुछ दिन पहले ही खुशी-खुशी प्रेम सिंह यादव घर से गया था. लेकिन अचानक इस खबर ने परिवार को तोड़कर रख दिया है. 

(इनपुट-भाषा)

Trending news