झगड़े की समझाइश करने गई Police पर लोगों ने बोला हमला, पथराव में टूटे गाड़ी के शीशे
Advertisement

झगड़े की समझाइश करने गई Police पर लोगों ने बोला हमला, पथराव में टूटे गाड़ी के शीशे

 पुलिस थाने से 100 मीटर की दूरी पर पंचायत समिति के सामने एक बस्ती में दो गुटों के बीच लम्बे समय से विवाद चल रहा था. 

पत्थर मारने वालों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल थे.

Jaisalmer: पोकरण (Pokhran) शहर के पंचायत समिति साकड़ा कार्यालय के सामने स्थित चौक में गुरुवार की रात्रि को दो गुटों में आपसी विवाद को लेकर संघर्ष हो गया. इस दौरान सूचना पाकर पहुंची पुलिस की गाड़ी पर पथराव शुरू कर दिया, जिसके कारण पुलिस की गाड़ी के शीशे टूट गए. 

यह भी पढ़ें-सुसाइड नोट में बाप-भाइयों के नाम लिखकर नदी में कूदा युवक, लिखा- बहुत परेशान करते थे

जानकारी के अनुसार, पुलिस थाने से 100 मीटर की दूरी पर पंचायत समिति के सामने एक बस्ती में दो गुटों के बीच लम्बे समय से विवाद चल रहा था. गुरुवार रात करीब नौ बजे दोनों गुट आमने-सामने हो गए. साथ ही उनमें पत्थरबाजी होने लगी. पत्थर मारने वालों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल थे.

यह भी पढ़ें-Jodhpur ACB की ब्यावर में बड़ी कार्रवाई, नगर परिषद के पार्षद के दो दलालों को दबोचा

समझाइश के लिए पहुंची पुलिस, फिर किया पथराव
दो गुटों में हुए संघर्ष की सूचना पर पुलिस थाना अधिकारी मानक राम विश्नोई (Manak Ram Vishnoi) मय जाब्ता घटनास्थल पहुंचे. पुलिस को आता देख घरों की छत पर पत्थरों से लैस बैठे युवक और महिलाओं ने छतों से ही पथराव करना शुरू कर दिया. जिस पर पुलिस के कॉन्स्टेबल ने भागकर तथा सुरक्षित स्थान पर पहुंच कर अपनी जान बचाई. पथराव के कारण पुलिस की गाड़ी के कांच टूट गए. 

रात को दी दबिश की घटना के बाद पुलिस ने धरपकड़ अभियान शुरू किया. घटना के दोनों गुटों के आरोपियों की धरपकड़ को लेकर रात में पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया तथा कुछ युवकों को दस्तयाब भी किया.

Reporter- Shankar Dan

 

Trending news