Whatsapp के स्टेटस में लिखकर ऐसी बात, युवक ने नर्मदा नहर में लगा दी छलांग
Advertisement

Whatsapp के स्टेटस में लिखकर ऐसी बात, युवक ने नर्मदा नहर में लगा दी छलांग

चितलवाना उपखंड (Chitalwana Subdivision) के पादरड़ी की सरहद में एक युवक ने नर्मदा नहर में कूदकर जान दे दी.

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Jalore: चितलवाना उपखंड (Chitalwana Subdivision) के पादरड़ी की सरहद में एक युवक ने नर्मदा नहर में कूदकर जान दे दी. युवक ने पहले तो अपना मोबाइल और कपड़े नहर के पास रखे और व्हाट्सएप पर स्टेटस लगाकर नहर में कूद गया.

यह भी पढ़ें- Jalore News: शटर बंद कर महिलाओं को बेंचा जा रहा था यह सामान, लगा 25 हजार का जुर्माना

जानकारी के अनुसार, दिनेश मेघवाल (Dinesh Meghwal) निवासी अणखोल ने घर से निकलकर पादरड़ी की सरहद में अपने बहन के घर के पास आकर मोबाइल और कपड़े नहर के किनारे रखकर अपने मोबाइल पर स्टेटस लगाया और नहर में छलांग लगा ली. इसके बाद गत 48 घंटे से एसडीआरएफ और चितलवाना पुलिस तलाश कर रही है लेकिन अभी तक शव नहीं मिला है. एसडीआरएफ की टीम का कहना है कि नहर में कचरा और घास ज्यादा होने के कारण रेस्क्यू में कठिनाई रही है.

यह भी पढ़ें- Jalore में ऑक्सीजन को लेकर प्रशासन अलर्ट, DM ने अधिकारियों के दिए अहम निर्देश

क्या-क्या लिखा था स्टेटस में
युवक अपने मोबाइल पर दो स्टेटस लगाए, जिसमें पहले स्टेटस पर लिखा कि मेरे प्यारे दोस्तों आज की टाइम आखिरी है. मेरी कुछ गलती हो तो क्षमा करें. मैं मेरे घर वालों से बहुत परेशान हूं. इस लिए मैं आज नहीं जीना चाहता हूं. 
वहीं, दूसरे स्टेटस में लिखा कि मेरे एड्रेस तेतरोल का डैम का पुलिया पादरड़ी वाले के पास है. वहां कपड़े और मोबाइल रखा है. यह दोनों स्टेटस लगाकर नहर में छलांग लगा ली. फिलहाल मौत के कारणों का पता नहीं चला है.

Reporter- Bablu Meena

 

Trending news