नकली पान मसाले को लेकर जोधपुर आयुक्तालय पुलिस सख्त,एक आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2097328

नकली पान मसाले को लेकर जोधपुर आयुक्तालय पुलिस सख्त,एक आरोपी गिरफ्तार

Jodhpur News: नकली पान मसाले के विरूद्ध जोधपुर आयुक्तालय पुलिस ने बड़ी कारवाई करते हुए नकली गुटखा बनाने की फैक्टरी पकड़ने के साथ ही एक जने को हिरासत में लिया है. डीसीपी पश्चिम गौरव यादव के निर्देशन पर डीएसटी पश्चिम व विवेक विहार पुलिस थाना ने बड़ी कार्रवाई की है.

जोधपुर आयुक्तालय पुलिस सख्त

Jodhpur News: नकली पान मसाले के विरूद्ध जोधपुर आयुक्तालय पुलिस ने बड़ी कारवाई करते हुए नकली गुटखा बनाने की फैक्टरी पकड़ने के साथ ही एक जने को हिरासत में लिया है. डीसीपी पश्चिम गौरव यादव के निर्देशन पर डीएसटी पश्चिम व विवेक विहार पुलिस थाना ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने गुड़ा विश्नोइयान में अलसुबह तस्कर व उनके छिपने के संभावित स्थानों पर दबिशें दी. 

तस्कर रमेश बिश्नोई की कार भी जब्त 
तस्कर के चाचा के घर पर अवैध नकली पान मसाला तानसेन बनाने का कारखाना पकडने के साथ ही भारी मात्रा में पानमसाला, कच्चा माल, मशीने व रेपर जप्त किए है. पुलिस ने तस्कर रमेश बिश्नोई की कार को भी जप्त किया. आरोपी सरकारी अध्यापक बताया जा रहा है जिसके घर पर नकली गुटखा बनाने का कारखाना चल रहा था. मुख्य आरोपी तस्कर रमेश विश्नोई मौके से फरार हो गया है. जबकि मौके से एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है. जिससे पूछताछ की जा रही है. 

पान मसाला बनाने की शिकायत
पुलिस को लम्बे समय से नकली पान मसाला बनाने की शिकायत भी मिल रही थी. वहीं पुलिस आदतन अपराधियों के खिलाफ भी अभियान चलाकर कारवाई कर रही है. ऐसे में रमेश विश्नोई के निवास पर अल सवेरे ही दबिश देनी शुरू कर दी थी लेकिन वो मौके से फरार हो गया. तस्कर के चाचा के निवास पर नकली गुटखा बनाने का कारखाना चल रहा था.

 जिस मौके पर पुलिस ने कारवाई शुरू कर दी . नकली पान मसाला,कच्चा माल व मशीने व रेपर मिलाकर कुल 20 लाख रूपए कीमत बताई जा रही है. आपको बता दें कि नकली साामान बनाने को लेकर पुलिस लगाताप सख्त कार्रवाई कर रही है. तो वहीं जोधपुर आयुक्तालय पुलिस ने नकली गुटखा बनाने वाली फैक्टरी के खिलाफ कार्रवाई की है. 

यह भी पढ़ें:अतिक्रमण हटाओ अभियान को लेकर प्रशासन सख्त,शहर में हुई सीज कार्यवाही

Trending news