Jodhpur News : जोधपुर के फलोदी के उग्रास गांव मे विवाहिता को जहर देकर जान से मारने का एक मामला सामने आया है जिसमें मृतका के पीहर पक्ष से उसके पिता ने ससुराल के पति सहित कुल 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है जिसमें पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ेंः टोंकः कृष्णा को मिला सम्मान,  आवां का पहला हाइटेक पुस्तकालय का काटा फीता, 50 से ज्यादा बच्चे को मिलेगी फ्री शिक्षा


 प्राप्त जानकारी के अनुसार फलोदी के मडलां कलां निवासी मृतका विमला का विवाह उग्रास निवासी हनुमानराम विश्नोई के साथ पांच साल पहले हुआ था.  उसके बाद पति हनुमानराम सहित ससुराल पक्ष के सभी लोग प्रतिदिन दहेज नहीं लाने का उलाहना देकर मारपीट करते थे हालांकि मृतका के पीहर पक्ष द्वारा अपने सामर्थ्य के अनुसार अपनी बेटी को दहेज भी दिया था लेकिन शायद मृतका के पति व ससुराल पक्ष के लोगों को दहेज कम लगा जिसको लेकर मृतका अपनी मां,बहन व भाई को आपबीती बताती थी लेकिन पीहर पक्ष के लोग ये नही जानते थे कि दहेज के लोभी उनकी बेटी को जहर देकर ही मार देंगे.


 पीहर पक्ष के पिता सहिराम,मां व भाई मनीष ने मीडिया को बताया कि हद तो तब हो गई जब मौत के बाद भी पीहर पक्ष से किसी को भी दाह संस्कार के लिए नहीं बुलाया गया. मृतका के परिजनों ने आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग को लेकर डीएसपी रामकरण सिंह मलिंडा से मुलाकात कर न्याय की गुहार लगाई है. वहीं मामले की जांच मे जुटे डीएसपी रामकरण सिंह मलिंडा ने बताया कि मृतका के पिता द्वारा उग्रास निवासी ससुराल पक्ष के पति हनुमानाराम सहित कुल 11 आरोपियों के खिलाफ लिखित रिपोर्ट पेश की है जिसपर आरोपी पति हनुमानाराम विश्नोई को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर बाकि आरोपियों के खिलाफ निष्पक्ष जांच शुरू कर दी है.


यह भी पढ़ेंः  Weather : पश्चिमी विक्षोभ से राजस्थान में आंधी-बारिश का दौर,  तापमान में बढ़ी ठंडक