Jodhpur: एयरफोर्स जवानों और व्यास कॉलोनी के लोगों में विवाद, मारपीट का आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1067696

Jodhpur: एयरफोर्स जवानों और व्यास कॉलोनी के लोगों में विवाद, मारपीट का आरोप

जोधपुर (Jodhpur News) के रातानाड़ा थाना इलाके के व्यास कॉलोनी में उस वक्त हंगामा हो गया, जब यहां जेसीबी चलाकर एयरफोर्स केबल डालने का काम कर रही थी. कॉलोनी के लोगों ने सोचा कि एयरफोर्स रास्ते को बंद रही है.

घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई.

Jodhpur: राजस्थान के जोधपुर (Jodhpur News) के रातानाड़ा थाना इलाके के व्यास कॉलोनी में उस वक्त हंगामा हो गया, जब यहां जेसीबी चलाकर एयरफोर्स केबल डालने का काम कर रही थी. कॉलोनी के लोगों ने सोचा कि एयरफोर्स रास्ते को बंद रही है. व्यास कॉलोनी के लोगों का आरोप है कि वह यहां सड़क बनाना चाहते हैं जबकि एयरफोर्स इस जमीन को अपना बताते हुए रास्ता बंद करना चाहती है. 

इसी बात को लेकर एयरफोर्स के सुरक्षा में लगे जवान और व्यास के कॉलोनी के लोग आमने सामने हो गए. जबकि एयरफोर्स यहां केबल डालने का ही काम का रही थी. इसी गफलत में दोनों आमने सामने हो गए. लोगों का आरोप है कि यहां सुरक्षा में लगे जवानों ने लाठियों से हमला कर दिया. इस दौरान जवानों ने लोगों के साथ जमकर मारपीट की. 

घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. यहां जमकर विरोध और हंगामा चलता रहा. इसको लेकर लोगों ने रातानाड़ा थाने में भी सूचना शिकायत दी. लोगों का यह भी आरोप है कि पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. मौके पर फिलहाल शान्ति है लेकिन लोग इसका विरोध कर रहे हैं. गौरतलब है कि एयरफोर्स स्टेशन के पास बनी दीवार के पास सड़क निर्माण को लेकर व्यास कॉलोनी के लोगों और एयरफोर्स के बीच लबे समय से विबाद चल रहा है.

Report: Bhawani Bhati

यह भी पढ़ें: Rajasthan में आज से लागू हो गई कोरोना की नई गाइडलाइन, जानिए क्या रहेगा असर

Trending news