Jodhpur: रक्षाबंधन में सरकार ने महिलाओं की दी सौगात, फिर भी मूलभूत सुविधाओं के लिए भटकीं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1848668

Jodhpur: रक्षाबंधन में सरकार ने महिलाओं की दी सौगात, फिर भी मूलभूत सुविधाओं के लिए भटकीं

Jodhpur News Today: राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रक्षाबंधन पर बहनों को भले ही अपने भाइयों की कलाई पर रक्षा सूत्र बांधने के लिए निशुल्क रोडवेज में बुधवार को निशुल्क यात्रा की सौगात दी हो, लेकिन जोधपुर रोडवेज बस स्टैंड प्रबंधन की लापरवाही के चलते यहां यात्रा करने आई बहनों को समस्याओं का सामना करना पड़ा. 

Jodhpur: रक्षाबंधन में सरकार ने महिलाओं की दी सौगात, फिर भी मूलभूत सुविधाओं के लिए भटकीं

Jodhpur News: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रक्षाबंधन पर बहनों को भले ही अपने भाइयों की कलाई पर रक्षा सूत्र बांधने के लिए निशुल्क रोडवेज में बुधवार को निशुल्क यात्रा की सौगात दी हो, लेकिन जोधपुर रोडवेज बस स्टैंड प्रबंधन की लापरवाही के चलते यहां यात्रा करने आई बहनों को समस्याओं का सामना करना पड़ा. 

महिलाओं की माने तो बस स्टैंड पर ना तो कोई पूछताछ कक्ष में कर्मचारी मौजूद रहा और ना ही यहां पर शौचालय की व्यवस्था. ऐसे में रोडवेज बस स्टैंड पर कार्मिकों की लापरवाही के कारण अवस्थाओं के आलम से महिला यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा. 

यह भी पढ़ें- Good News: जयपुर एयरपोर्ट पर बढ़ेगी हवाई सेवा! विंटर शेड्यूल में 30 शहराें के लिए फ्लाइट संभव

महिलाओं को कहना था कि मुख्यमंत्री ने भले ही उन्हें निशुल्क यात्रा की सौगात दी हो लेकिन हाल ही में बने रोडवेज बस स्टैंड पर कार्मिकों की लापरवाही के चलते उन्हें यात्रा करने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. महिलाओं की शिकायत के बाद जब मीडिया कर्मी जोधपुर रोडवेज बस स्टैंड पर पहुंचे, यहां पर अवस्थाओं का आलम नजर आया. जिस पर रोडवेज प्रबंधन के अधिकारियों से बात की तो उन्होंने भी फिर आनन-फानन में व्यवस्था को सुचारु करने का दावा किया. उनका कहना है कि हाल ही में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने नवनिर्मित रोडवेज बस स्टैंड का लोकार्पण किया. ऐसे में यात्रियों को खासतौर से महिलाओं को जानकारी के अभाव में परेशानी उठानी पड़ी, लेकिन इसके बाद हरकत में आए रोडवेज प्रबंधन के अधिकारियों ने यहां व्यवस्थाओं को सुचारु करने का प्रयास शुरू किया.

पढ़ें जोधपुर की यह भी खबर

Jodhpur News: CM अशोक गहलोत ने अपने गृह जिले जोधपुर को दीं करोड़ों की सौगात, बस स्टैंड का लोकार्पण से लेकर...
Jodhpur News:
सीएम अशोक गहलोत आज दूसरे दिन भी जोधपुर दौरे पर रहे. जोधपुर प्रवास के दौरान गहलोत ने कई कार्यक्रमो में शिरकत की. इसी कड़ी में सीएम अशोक गहलोत ने जोधपुर में नवनिर्मित केंद्रीय रोडवेज़ बस स्टैंड का लोकार्पण किया.

इस मौके पर विधानसभा अध्य्क्ष डॉ सीपी जोशी, राज्यमंत्री अर्जुन बामनिया, आरसीए अध्य्क्ष वैभव गहलोत, राज्य पसगुधन कल्याण बोर्ड अध्य्क्ष राजेन्द्र सोलंकी के साथ ही महापौर निगम उतर कुंती देवड़ा सहित जनप्रतिनिधि मौजूद रहे. कार्यक्रम में सीएम ने लाभार्थी को रोडवेज़ स्मार्ट कार्ड, इंद्रा गांधी स्मार्ट फ़ोन वितरीत कर ऊनसे संवाद भी किया.

Trending news