जोधपुर में चोरों का आतंक,एक साथ 8 घरों में डाला डाका,पुलिस ने गस्त पर उठे स्वाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2110767

जोधपुर में चोरों का आतंक,एक साथ 8 घरों में डाला डाका,पुलिस ने गस्त पर उठे स्वाल

Jodhpur news: जोधपुर ग्रामीण जिले के बिलाड़ा में शिव नगरी के पास कृषि कुओं पर एक साथ पांच मकान के  ताले तोड़कर हजारों रुपए नगदी व सोने चांदी के लाखों रुपए के आभूषण चोरी कर ले गए .पांच मकान के ताले  तोड़कर घरों में रखें सोने चांदी के आभूषण व नगदी लेकर फरार हो गए.

पुलिस ने गस्त पर उठे स्वाल

Jodhpur news: जोधपुर ग्रामीण जिले के बिलाड़ा में शिव नगरी के पास कृषि कुओं पर एक साथ पांच मकान के  ताले तोड़कर हजारों रुपए नगदी व सोने चांदी के लाखों रुपए के आभूषण चोरी कर ले गए .चोरों ने बरना गांव में भी तीन मकान में चोरी की वारदात कर लाखों रुपए के सोने चांदी के आभूषण व नगदी लेकर फरार हो गए सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है. 

आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल

उचियाड़ा के पास स्थित शिव नगरी कृषि फार्म पर रात को अज्ञात चोरों ने एक के बाद एक पांच मकान के ताले तोड़ दिए और मकान में अलमारी में रखे  सोने चांदी के आभूषण और नगदी लेकर फरार हो गए. सुबह लोग उठकर देखे तो मकान के एक के बाद एक ताले टूटे नजर आए तो लोगों ने पुलिस को सूचना दी सूचना मिलते ही थाना प्रभारी भंवरलाल सहित जाब्ता मौके पर पहुंचा और घटनास्थल का मौका मुआयना किया और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है. घरों में चोरों ने अलमारी के ताले तोड़कर उनमें रखें जेवरात चोरी कर ले गए और कपड़ों को अस्त-व्यस्त कर दिया चोरों ने रैकी करते हुए एक के बाद एक साथ पांच मकान के ताले  तोड़कर घरों में रखें सोने चांदी के आभूषण व नगदी लेकर फरार हो गए.

ग्रामीणों में भय का माहौल
 घरों के आगे लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरों को मालूम पड़ने पर चोरों ने मुंह पर कपड़ा बांधकर मकान के ताले तोड़े घटना की जानकारी मिलने पर घरों के आगे भारी भीड़ जमा हो गई. ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि पुलिस की गस्त नहीं होने से आए दिन चोरियां  की वारदात हो रही है. लगातार बिलाड़ा क्षेत्र में चोरियों की घटना लगातार होने से ग्रामीणों में भय का माहौल नजर आ रहा है .इसी के साथ बरना गांव में चोरों ने तीन मकान पर धावा बोलकर ताले तोड़ दिए और मकान में रखें सोने चांदी के जेवरात लेकर फरार हो गए.

 घटना की जानकारी मिलने पर गांव के लोग जमा हो गए और पुलिस को सूचना दी लगातार क्षेत्र में चोरियों की वारदात थमने का नाम नहीं ले रहे हैं और आए दिन चोरियां हो रही है ग्रामीणों ने पुलिस के नाकामी का आरोप लगाते हुए कहा कि क्षेत्र में हुई आज तक चोरियों का आज तक खुलासा नहीं हुआ है और  नहीं चोरों को पकड़े गए.

यह भी पढ़ें:आंचल मदर बैंक की स्थापना दिवस का आयोजन,चिकित्सालय प्रशासन ने केक काटकर मनाई खुशियां

Trending news