चाय की थड़ी पर पहुंचे लूणी विधायक, चाय की चुस्कियों संग फोन पर निपटा दिए मामले
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1460892

चाय की थड़ी पर पहुंचे लूणी विधायक, चाय की चुस्कियों संग फोन पर निपटा दिए मामले

जोधपुर के लूणी में चाय की थड़ी पर पहुंचे लूणी विधायक, चाय की चुस्कियों संग फोन पर निपटा दिए मामले ने चायकी थड़ी पर लोगों के साथ बैठक कर चाय की चुस्कियां लेते हुए उनकी जनसमस्याएं सुनी.

चाय की थड़ी पर पहुंचे लूणी विधायक, चाय की चुस्कियों संग फोन पर निपटा दिए मामले

Luni MLa Mahendra Vishnoi Reached at tea stall: जनता के बीच जनता का बन के रहना ही एक बेहतर नेता की पहचान है. जिसकी एक बानगी पीएम  नरेंद्र मोदी में देखी जाती है. इसी के चलते उन्हें देश की जनता से असीम प्यार मिला है. एक चाय वाले से लेकर देश के पीएम की छवि को उन्होंने बड़े ही कुशल तरीके से जनता के बीच यह पहचान बनाई है. उनकी यही कर्तव्यपरायणता ही उन्हें जननेता की उपाधि देने से नहीं रोक पाते. 

पीएम के इस व्यवहार से जहां देशों ही नहीं वरन विदेशों में उनकी पैठ बनी हुई है. वहीं भारत के राज्यों के हर सीएम, विधायक उन्हीं के रास्ते पर चलते हुए जनता के मन में अपनी पैठ बनाना चाहते है.

हाल ही में राजस्थान के कांग्रेस के लूणी विधायक महेंद्र विश्नोई  को आम जनता के बीच घुलते मिलते देखा गया. विधायक विश्नोई को सालावास कस्बे की एक चाय की थड़ी पर चाय की चुस्कियां लेते हुए ग्रामीणों की जन समस्याएं सुनते हुए देखा गया.

जानकारी के अनुसार विश्नोई क्षेत्र के दौरे के दौरान सालावास में आम आदमी की तरह ग्रामीणों से रूबरू होने के लिए वे एक चाय की थड़ी पर रुके. जहां ग्रामीणों से मिलकर उन्होंने  जन समस्याओं को सुना तथा उनसे संबंधित अधिकारियों को फोन पर समस्या का तुरंत समाधान करने के निर्देश दिए.

इस अवसर पर ग्रामीणों ने पेयजल सड़क सहित कई अन्य जन समस्याएं से विधायक को रूबरू करवाया. इस दरम्यान विधायक ने एम्स अस्पताल से सालावास तक बनने वाली फॉर लाइन सड़क तथा जोजरी नदी पर बनने वाले पुलिए का निरीक्षण भी किया.

गौरतलब है कि विधायक विश्नोई ने क्षेत्र की इस मुख्य समस्या के समाधान के लिए पहले 76 करोड़ स्वीकृत हुए थे जिसे अब बढ़ाकर 91 करोड़ कर दिया है. उनके इस फैसले से अब क्षेत्रवासियों को काफी राहत विकास मिलेंगी.

ये भी पढ़ें- PCC चीफ का बड़ा बयान- सतीश पूनिया और राजेन्द्र राठौड़ देख रहे CM बनने के हसीन सपने

Trending news