Pali: जैतारण से निम्बोल सड़क मार्ग क्षतिग्रस्त, आये दिन हो रही हैं दुर्घटनाएं
Advertisement

Pali: जैतारण से निम्बोल सड़क मार्ग क्षतिग्रस्त, आये दिन हो रही हैं दुर्घटनाएं

राजस्थान के पाली (Pali News) के जैतारण से निंबोल जाने वाली सड़क मार्ग पर जगह-जगह गड्ढे होने से वाहन चालकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा है.

जैतारण से निम्बोल सड़क मार्ग क्षतिग्रस्त

Pali: राजस्थान के पाली (Pali News) के जैतारण से निंबोल जाने वाली सड़क मार्ग पर जगह-जगह गड्ढे होने से वाहन चालकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा है. सड़क मार्ग पर जगह-जगह क्षतिग्रस्त होने से बड़े-बड़े गड्ढे पड़े हुए हैं और वाहन चालकों को सड़क मार्ग पर गुजरने से भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. सड़क मार्ग पर रात को निकलना मुश्किल हो जाता है. आए दिन दुपहिया वाहन दुर्घटना के शिकार हो जाते हैं और रात को भी इस मार्ग पर हर समय खतरा मंडराता रहता है.

यह भी पढ़ें - Sirohi: भ्रूण परीक्षण करते हुए चिकित्सक गिरफ्तार, हुई कार्रवाई

सड़क मार्ग पर वाहन चालक दुर्घटना के शिकार (Road Accident) हो जाते हैं. कोई भी वाहन रात को जाना में कतराते हैं. क्योंकि सड़क मार्ग पर बड़े-बड़े गड्ढे होने से सड़क मार्ग का नामोनिशान मिट गया है. सड़क मार्ग को लेकर अनेक बार ग्रामीणों ने आंदोलन भी किया परंतु आज तक कोई भी समाधान नहीं निकला. जैतारण से निंबोल सड़क मार्ग लगभग 15 किलोमीटर है पर वाहन चालकों को गुजरने में एक घंटा लग जाता है. अगर सावधानी से वाहन चालक नहीं चलाता है तो वाहन पलट जाता है. अनेक बार सरपंच और जनप्रतिनिधियों ने विभाग व स्थानीय विधायक को बार-बार सड़क मार्ग को लेकर शिकायत भी की, परंतु आज तक कोई समाधान नहीं निकला. आज यह सड़क मौत की सड़क बनती जा रही है. क्योंकि रोजाना इस सड़क मार्ग पर दुर्घटनाएं होती रहती हैं. इस सड़क मार्ग को लेकर आम ग्रामीणों में रोष व्याप्त है.

Trending news