Advertisement
photoDetails1rajasthan

Aaj Ka Rashifal: मेष-कर्क-तुला आज न उठाएं जोखिम, वृश्चिक-मकर-मीन को तगड़ा धन लाभ, जानें राशिफल

Aaj Ka Rashifal: हर इंसान की ग्रह दशा उसके सितारों पर निर्भर करती है. कई बार इंसान दिन-रात मेहनत करके भी सफलता नहीं हासिल कर पाता है, ऐसे में उसे दैनिक जीवन में कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए. कहा जाता है कि अगर इंसान राशिफल पढ़कर दिन की शुरुआत करता है तो उसे पूरे दिन किस काम को करना है, किसको नहीं, इसके बारे में पता चल जाता है. ऐसे में आज आपका दिन कैसा गुजरने वाला है, जानने के लिए पढ़िए आज का राशिफल.

 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

मेष राशि के जातकों का मन आज धार्मिक कार्यक्रमों में लगेगा. आज इनके विरोधी मित्र के रूप में इनको धोखा दे सकते हैं. किसी डील से तगड़ा धन लाभ होगा. कामयाबी पर घमंड नहीं करें.

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा है. व्यापार में बड़ा धन लाभ मिल सकता है. यात्रा पर जाते समय वाहन सावधानी से चलाएं. पार्टनर के करियर की चिंता सता सकती है. कानूनी मामले को लेकर परियोजना से बातचीत करनी पड़ सकती है.

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार है. आज पार्टनर के लिए छोटे-मोटे बिजनेस की शुरुआत कर सकते हैं. परिवार के साथ घूमने जा सकते हैं. सेहत में उतार-चढ़ाव रहेगा. पार्टनर को थोड़ा समय दें. उसके मन में चल रही दिक्कतों को जानने की कोशिश करें.

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा. आज किसी भी तरह के लड़ाई झगड़े में ना पड़ें नहीं तो कानूनी दिक्कतें हो सकती हैं. राजनीति में कदम बढ़ा रहे लोग पहले सोच विचार कर लें. पारिवारिक समस्याओं को सबके साथ मिलकर हाल करेंगे कोशिश करेंगे.

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन खुशी भरा रहेगा. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों का सपना पूरा होगा. बिजनेस को गति मिलेगी. गाड़ी चलाते समय सावधान रहें. विरोधी आपके काम बिगाड़ सकते हैं.

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों को बहुत सोच विचार कर आगे कदम बढ़ाना होगा. सहयोगी पर पूरा ध्यान दें. जिंदगी में कुछ नया करने का प्लान करेंगे. सेहत को लेकर के परेशान रहेंगे. किसी को भी उधार ना दें. बिजनेस की योजनाएं आपको लाभ देंगी.

तुला राशि

7/12
तुला राशि

तुला राशि के जातक व्यापार में कोई जोखिम न लें. दोस्तों के साथ पिकनिक पर जा सकते हैं. अगर किसी की बात बुरी लगे तो उसे वहीं छोड़ दें. आज आपको धन का नुकसान हो सकता है. पारिवारिक कलह दूसरों को न बताएं.

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों को आज मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने का मौका मिलेगा. बिजनेस में रुका हुआ धन मिल सकता है. सहयोगियों के साथ यात्रा पर जाना पड़ सकता है. तरक्की के नए-नए रास्ते खुलेंगे. परिजनों से कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है.

धनु राशि

9/12
धनु राशि

धनु राशि के जातकों के लिए आज के दिन अच्छा रहेगा. आज उनके ऊपर वर्कलोड ज्यादा रहेगा. इससे यह परेशान रहेंगे. व्यापार में फेरबदल ना करें. बड़ी दिक्कत हो सकती है

मकर राशि

10/12
मकर राशि

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन फायदेमंद होगा. आज उनकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. कामों को प्लानिंग के तहत करें. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. बिजनेस में सहयोगियों का सहयोग मिलेगा. ज्यादा धन कमाने चक्कर में गलत रास्ता ना पकड़ें.

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन बाकी दिनों की तुलना में अच्छा रहेगा. किसी से फालतू बात-बात ना करें. बिजनेस में नुकसान हो सकता है. नए वाहन की खरीदारी कर सकते हैं. परिवार के सदस्य के साथ मिलेगा. सलाह मिलने पर अमल जरूर करें.

मीन राशि

12/12
मीन राशि

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार है. आज पार्टनर के लिए सरप्राइज गिफ्ट लेकर आ सकते हैं. बिजनेस में फंसा हुआ धन मिलने के चांसेस हैं. परिवार में माहौल खुशनुमा रहेगा. पार्टनरशिप में डील फाइनल करते समय सोच विचार कर लें.