Advertisement
photoDetails1rajasthan

Aaj Ka Rashifal: वृष-कर्क-सिंह पर छप्परफाड़ खुशियों की बारिश आज, धनु-मकर का बढ़ेगा मान, पढ़ें राशिफल

Aaj Ka Rashifal: हर इंसान की ग्रह दशा उसके सितारों पर निर्भर करती है. कई बार इंसान दिन-रात मेहनत करके भी सफलता नहीं हासिल कर पाता है, ऐसे में उसे दैनिक जीवन में कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए. कहा जाता है कि अगर इंसान राशिफल पढ़कर दिन की शुरुआत करता है तो उसे पूरे दिन किस काम को करना है, किसको नहीं, इसके बारे में पता चल जाता है. ऐसे में आज आपका दिन कैसा गुजरने वाला है, जानने के लिए पढ़िए आज का राशिफल.

 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन खुशनुमा रहेगा. आज ये दोस्तों के साथ किसी मनोरंजन के कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं. शानो-शौकत की चीजों पर धन खर्च करेंगे. ससुराल पक्ष से वद-विवाद में नहीं पड़ना है.

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों का आज के दिन अच्छा गुजरेगा. आज इन्हें नए संपर्कों का लाभ मिलेगा. विदेश जाने का सपना पूरा हो सकता है. परिवार में कोई मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है. परिवार के सदस्यों की कड़वाहट दूर हो सकती है.

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों को आज बड़ा जोखिम नहीं उठाना चाहिए. उन्हें नुकसान झेलना पड़ सकता है. बिजनेस कर रहे लोगों का मेलजोल बढ़ेगा. नौकरी में काम कर लोगों का मन मुताबिक फल मिलेगा और उससे खुश रहेंगे.

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों का आज का दिन बाकी दिनों की दृष्टि से शानदार रहने वाला है. आज ये किसी प्रॉपर्टी की खरीद कर सकते हैं. वर्कप्लेस में मेहनत से तगड़ा मुकाम हासिल कर सकते हैं. अपने काम को दूसरों पर ना डालें. माता पिता से धन से जुड़ी बात को लेकर बातचीत कर सकते हैं.

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

सिंह राशि के जातक का आज का दिन सकारात्मक गुजरने वाला है. मन में नकारात्मक विचार न लाएं. सेवा क्षेत्र में काम कर लोगों का मान सम्मान बढ़ेगा. आपके सुख समृद्धि में बढ़ोतरी होगी.

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

आर्थिक दृष्टिकोण से आज का दिन कन्या राशि के जातकों के लिए शानदार है. किसी से पैसा उधार लेते समय सावधानी रखें. बिजनेस की भविष्य योजना पर आपका ध्यान जाएगा.

तुला राशि

7/12
तुला राशि

तुला राशि के साथ को आज का दिन अच्छा गुजरने वाला है. आज उनके रुके हुए काम पूरे होंगे. आज कुछ चीजों की खरीदारी कर सकते हैं. रुका हुआ काम पूरा हो सकता है. परिवार के साथ बैठकर बातचीत कर सकते हैं.

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातक का आज का दिन अच्छा है. घूमने फिरने के समय कोई बड़ी जानकारी मिल सकती है. भविष्य को लेकर योजना बना सकते हैं. मांगी गई मदद जरूरी होगी. पार्टनर के साथ रिश्ता मजबूत होगा. बिना मांगे किसी को सलाह न दें.

 

धनु राशि

9/12
धनु राशि

धनु राशि के जातकों का आज का दिन अच्छा रहेगा. मान सम्मान में वृद्धि होगी. कामों को समय से पूरा करने की कोशिश करें. एक के बाद एक खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. पिताजी से अपनी उलझनों को लेकर बातचीत कर सकते.

मकर राशि

10/12
मकर राशि

मकर राशि के जातकों का आज का दिन बाकी दिनों की तुलना में बेहतर रहेगा. किसी जरूरी काम को लेकर परेशान रहेंगे. नए काम की शुरुआत के लिए दिन काफी अच्छा है. राजनीति में काम कर रहे लोगों का विश्वास ज्यादा रहेगा. बच्चों से किए वादों को पूरा करना पड़ेगा.

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन बड़ी सफलता लेकर आएगा. जल्द ही समस्याओं से काफी छुटकारा मिलेगा. प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना रहे लोग सतर्क रहें. जिम्मेदारी भरा काम पूरा होने में दिक्कत आ सकती है. किसी की कही-सुनी बातों में न आएं.

मीन राशि

12/12
मीन राशि

मीन राशि के जातकों का आज का दिन मिला-जुला रहेगा. किसी पुराने दोस्त से बहुत लंबे समय बाद मुलाकात हो सकती है. कोई बातें मन में ना रखें. नौकरी में काम कर रहे लोगों को उलझनों से छुटकारा मिलेगा.