सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से Rajasthan के फैंस में शोक की लहर, बालिका वधू से जीता था सबका दिल
Advertisement

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से Rajasthan के फैंस में शोक की लहर, बालिका वधू से जीता था सबका दिल

टीवी की दुनिया के जाने-माने एक्टर और बिग बॉस 13 के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का अचानक निधन हो गया है. उनका निधन 40 साल की उम्र में हुआ.

सीरियल बालिका वधू राजस्थान के जैतसर गांव में होने वाले बाल विवाह पर बनाया गया था.

Jaisalmer: टीवी की दुनिया के जाने-माने एक्टर और बिग बॉस 13 के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का अचानक निधन हो गया है. उनका निधन 40 साल की उम्र में हुआ. उनके अचानक इस तरह से चले जाने से उनके फैंस में शोक की लहर दौड़ गई है.

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की बहुत फैन फॉलोइंग थी. इन दिनों वो अपने करियर के पीक पर थे. उन्होंने कई टीवी शोज और फिल्मों में काम किया था. टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से उनके राजस्थानी फैंस में भी गमगीन माहौल है. 

सिद्धार्थ शुक्ला सीरियल 'बालिका वधू' में नजर आए थे. उन्होंने राजस्थान से जुड़े सीरियल बालिका वधू (Balika Vadhu) में शिवराज शेखर का किरदार निभाया था. इसके चलते राजस्थान में भी उनकी काफी फैन-फॉलोइंग थी. राजस्थान (Rajasthan) आधारित सीरियल बालिका वधू में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अपने आकर्षक व्यक्तित्व और सकारात्मक किरदार के कारण घर-घर में पहचाने जाने लगे थे.

यह भी पढे़ं- नहीं रहे पॉपुलर TV एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला, Rajasthan से जुड़े इस सीरियल में किया था काम

 

क्या थी बालिका वधू की कहानी
सीरियल बालिका वधू राजस्थान के जैतसर गांव में होने वाले बाल विवाह पर बनाया गया था. यह गांव जैसलमेर से करीब 189 किलोमीटर दूर स्थित है. सीरियल बालिका वधू की कहानी एक बाल दुल्हन के जीवन से जुड़ी हुई थी. धारावाहिक में उन्होंने शिव का किरदार निभाया था. इस रोल से उन्हें न केवल पहचान मिली थी बल्कि वह घर-घर पहचाने जाने लगे थे. बालिका वधू के बड़े होने पर उसके पति शिवराज शेखर का किरदार सिद्धार्थ शुक्ला ने ही निभाया था.

वहीं, एक बार जयपुर में अपने बॉलीवुड डेब्यू फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया के प्रमोशन के समय सिद्धार्थ ने कहा था कि राजस्थान में उनके कई सारे फैंस हैं. उन्होंने राजस्थान के लोगों को सीरियल बालिका वधू में उनके किरदार को प्यार देने के लिए प्रशंसकों का शुक्रिया भी अदा किया था.

 

Trending news