देवी सिंह भाटी के RLP में शामिल होने को लेकर हनुमान बेनीवाल ने खोला राज, जानें सियासी मायनें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1475061

देवी सिंह भाटी के RLP में शामिल होने को लेकर हनुमान बेनीवाल ने खोला राज, जानें सियासी मायनें

 राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल एक दिवसीय दौरे पर जोधपुर पहुंचे. जोधपुर एयरपोर्ट पर आरएलपी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. इस दौरान हनुमान बेनीवाल ने बीजेपी और कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला.

देवी सिंह भाटी के RLP में शामिल होने को लेकर हनुमान बेनीवाल ने खोला राज, जानें सियासी मायनें

जोधपुर: राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल एक दिवसीय दौरे पर जोधपुर पहुंचे. जोधपुर एयरपोर्ट पर आरएलपी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. इस दौरान हनुमान बेनीवाल ने बीजेपी और कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला. बेनीवाल ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस और भाजपा ने जनता को ठगने का काम किया है. अब तीसरा मोर्चा ही विकल्प है. देवी सिंह भाटी के आरएलपी में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वह आरएलपी में शामिल नहीं हुए हैं, लेकिन उन्होंने आरएलपी के पक्ष में मतदान की अपील की थी. जो भी मजबूत लोग हैं वह यह सब देख रहे हैं कि राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी जनता के लिए कितना सहज और सरल है. बीजेपी और कांग्रेस ने यहां के लोगों का शोषण किया है.

उन्होंने कहा कि राजस्थान में आरएलपी को खत्म करने के लिए भाजपा और कांग्रेस ने पूरी ताकत लगाई थी, लेकिन इसके बावजूद आज आरएलपी दोगुनी ताकत के साथ आम जनता के बीच में है. यह युवाओं की पार्टी है. उन्होंने कहा कि अब प्रदेश में जनता भाजपा और कांग्रेस से उब चुकी है.

RLP जनता के सामने तीसरे मोर्चे के रूप में विकल्प- बेनीवाल

प्रदेश में तीसरे मोर्चे के रूप में आरएलपी ही जनता के सामने भाजपा कांग्रेस का विकल्प है. उन्होंने इस दौरान भाजपा और कांग्रेस नेताओं पर जमकर निशाना साधा. साथ ही राहुल गांधी के भारत जोड़ो यात्रा को लेकर भी निशाना साधते हुए राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में जिस तरह से पुलिस द्वारा लाठीचार्ज किया गया उसकी कड़ी निंदा की.

शक है कि पीएम मोदी भी गहलोत से ना मिल जाए- बेनीवाल

उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों ने हमेशा से ही लाठीचार्ज या फिर लोगों को गोली मारने का काम करवाया है. उन्होंने यहां तक कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और अशोक गहलोत मिले हुए हैं और अब तो यह भी शक हो रहा है कि कहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अशोक गहलोत से नहीं मिल गए हो, क्योंकि अभी तक इनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो रही है. उन्होंने दिल्ली एमसीडी चुनाव में आप पार्टी की जीत के सवाल पर कहा दिल्ली में आप पार्टी की सरकार है, लेकिन एमसीडी पर बीजेपी का कब्जा था . इससे लोगों का काम नहीं हो रहा था और अब लोगों ने आप पार्टी को बहुमत देखकर अपने विकास की राह को खोल दिया है. इसके बाद आरएलपी सुप्रीमो नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल जोधपुर से नागौर के लिए रवाना हुए.

Trending news