भोपालगढ़: छात्र संघ चुनाव का बजा बिगुल, सक्रिय हुए छात्र नेता
Advertisement

भोपालगढ़: छात्र संघ चुनाव का बजा बिगुल, सक्रिय हुए छात्र नेता

छात्र संघ चुनाव को लेकर भोपालगढ कस्बे के कांग्रेस कार्यालय में NSUI की बैठक जिलाध्यक्ष दिलीप चौधरी की अध्यक्षता में आयोजित हुई. छात्र नेताओं ने अपनी-अपनी दावेदारी जताई और अपने -अपने समर्थकों के साथ आए.

भोपालगढ़ कस्बे के कांग्रेस कार्यालय में NSUI की बैठक.

Bhopalgarh: छात्र संघ चुनाव को लेकर भोपालगढ़ कस्बे के कांग्रेस कार्यालय में NSUI की बैठक जिलाध्यक्ष दिलीप चौधरी की अध्यक्षता में आयोजित हुई. बैठक में जिला अध्यक्ष दिलीप चौधरी की अगुवाई में मौजूद छात्र नेताओं से आवेदन लिए गए इस दौरान चारों पदों के लिए बड़ी संख्या में छात्र नेताओं ने दावेदारी जताई और अपने अपने समर्थकों के साथ आए.

बैठक को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष चौधरी ने छात्रों से एकजुटता के चुनाव में जुटने और एनएसयूआई का भोपालगढ कॉलेज में परचम फहराने का आह्वान किया. राष्ट्रीय संयोजक पारस गुर्जर ने सर्वसम्मति से चुनाव में उतरने और संगठन को मजबूत करने का कहा. बैठक में उपस्थित नेताओं और छात्र नेताओं को एनएसयूआई का दुपट्टा पहनाकर स्वागत किया गया.

ये भी पढ़ें- Weather Update: राजस्थान के लोग हो जाएं सावधान, इन संभागों में झमाझम बारिश का अलर्ट जारी

इस मौके पर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष राजेश जाखड़, NSUI राष्ट्रीय संयोजक पारस गुर्जर,आतिफ सिकंदर सहित छात्र नेता और एनएसयूआई से जुड़े छात्र मौजूद रहे.

जोधपुर की खबर पढ़ने के लिए  क्लिक  करें

Trending news