गृह मंत्री अमित शाह के जैसलमेर दौरे का आज दूसरा दिन, BSF के जवानों को करेंगे संबोधित
Advertisement

गृह मंत्री अमित शाह के जैसलमेर दौरे का आज दूसरा दिन, BSF के जवानों को करेंगे संबोधित

गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के जैसलमेर दौरे का आज दूसरा दिन है. आज सुबह अमित शाह जैसलमेर के सम रोड़ स्थित BSF बटालियन पहुचेंगे, जिला मुख्यालय पर स्थित शहीद पूनम सिंह स्टेडियम में बीएसएफ स्थापना दिवस के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे.

सीमा चौकी रोहिताश से थोड़ी देर बाद सुबह 7:55 बजे हेलीकॉप्टर से जैसलमेर पहुंचेंगे.

Jaisalmer: गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के जैसलमेर दौरे का आज दूसरा दिन है. आज सुबह अमित शाह जैसलमेर के सम रोड़ स्थित BSF बटालियन पहुचेंगे, जिला मुख्यालय पर स्थित शहीद पूनम सिंह स्टेडियम में बीएसएफ स्थापना दिवस के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. सीमा चौकी रोहिताश से थोड़ी देर बाद सुबह 7:55 बजे हेलीकॉप्टर से जैसलमेर पहुंचेंगे. 

इससे पहले दौरे के पहले दिन कल अमित शाह ने जैसलमेर में तनोट माता के दर्शन कर बीएसएफ (BSF) के जवानों का हौसला बढ़ाया  उन्होंने तनोट माता मंदिर के दर्शन किए. इसके बाद रोहिताश पोस्ट पर सनसेट देखा और जवानों को संबोधित किया. 

यह भी पढ़ें: बॉर्डर पर 'शाह' की हुंकार, तनोट माता मंदिर में की पूजा, यहां देखिए तस्वीरें

शाह ने जवानों के शौर्य की तारीफ की और कहा कि उनके साहस की वजह से ही जनता चैन की नींद सोती है. शाह ने कहा कि जवानों के परिवार को निशुल्क इलाज के इंतजाम किए जा रहे हैं. शाह ने कहा कि यहां आकर मैने जवानों की कठिनाई देखी है और जवान भरोसा रखे कि वो जवानों की कठिनाई दूर करने आए हैं. इसके बाद अमित शाह ने बीएसएफ के जवानों और अधिकारियों के साथ डिनर किया.

Trending news