धार्मिक कार्यक्रम में युवक को मारी गोली, पुलिस को आपसी रंजिश की आशंका
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1080264

धार्मिक कार्यक्रम में युवक को मारी गोली, पुलिस को आपसी रंजिश की आशंका

दौसा जिले के मेहंदीपुर बालाजी थाना क्षेत्र के नाहरखोर्रा गांव में उस समय अफरा-तफरी का माहौल हो गया जब एक धार्मिक कार्यक्रम में खाना खाने पहुंचे युवक पर एक दूसरे युवक ने फायरिंग कर दी. फायरिंग की घटना में नाहरखोर्रा निवासी युवक रिंकू मीणा के पैर में गोली लगी.

पीड़ित युवक अस्पताल में भर्ती

दौसा जिले के मेहंदीपुर बालाजी थाना क्षेत्र के नाहरखोर्रा गांव में उस समय अफरा-तफरी का माहौल हो गया जब एक धार्मिक कार्यक्रम में खाना खाने पहुंचे युवक पर एक दूसरे युवक ने फायरिंग कर दी. फायरिंग की घटना में नाहरखोर्रा निवासी युवक रिंकू मीणा के पैर में गोली लगी. तो वहीं, घटनाक्रम को लेकर मौके पर मौजूद लोग कुछ समझ पाते उससे पहले ही गोली मारने वाला आरोपी युवक विक्रम मीणा उर्फ सेठी मौके से फरार हो गया .

फायरिंग की घटना की ग्रामीणों ने मेहंदीपुर बालाजी थाना पुलिस को सूचना दी. वहीं, गोली लगने से घायल हुए युवक रिंकू मीणा को सिकराय के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुचाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दौसा जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. जहा रिंकू मीणा का उपचार जारी है. डॉक्टरों ने घायल युवक रिंकू मीणा को आपातकाल में ऑब्जर्वेशन में रखा गया है.

छह महीने पहले आरोपी के घर में हुई थी चोरी

वहीं, घायल युवक रिंकू मीणा का कहना है गांव में ही मंदिर पर एक धार्मिक कार्यक्रम था. जहां  खाना खाने गया था. वहीं अचानक विक्रम मीणा आया और मेरे ऊपर फायरिंग कर मौके से भाग गया. वहीं,  रिंकू मीणा के बड़े भाई ने बताया हमारा विक्रम से कोई विवाद नही था लेकिन करीब छह माह पूर्व विक्रम मीणा के घर चोरी की घटना हुई थी हो सकता है उसको रिंकू पर चोरी का शक हो और उसी शक के चलते उसने गोली मारी हो. हालांकि उस चोरी में रिंकी का कोई हाथ नहीं होना बताया जा रहा है. विक्रम मीणा ने चोरी की घटना को लेकर अज्ञात लोगों के खिलाफ थाने मामला भी दर्ज करवा रखा है, जिसकी पुलिस जांच कर रही है.

पुलिस मामले की जांच में जुटी

 मेहंदीपुर थाना बालाजी के थानाधिकारी गिर्राज मेघवाल ने बताया रिंकू ओर विक्रम में कोई पुरानी रंजिश है जिसके चलते फायरिंग की घटना का अंदेशा है.आरोपी युवक विक्रम उर्फ सेठी मीणा की तलाश की जा रही है. गोली मारने के पीछे क्या वजह रही इसका सच आरोपी विक्रम मीणा की गिरफ्तारी के बाद ही सामने आएगा .
Reporter: Laxmi avatar Sharma

Trending news