Aaj Ka Rashifal 9 October2023 : आज बना गजकेसरी योग, सिंह-तुला समेत इन 6 राशियों की मौज
Advertisement

Aaj Ka Rashifal 9 October2023 : आज बना गजकेसरी योग, सिंह-तुला समेत इन 6 राशियों की मौज

Aaj Ka Rashifal 09 October 2023: आज 9 अक्टूबर 2023 सोमवार के दिन बना गजकेसरी योग बनने से ये 6 राशियां लकी हो गयी हैं जिनका भाग्य आज साथ देने वाला है.

Aaj Ka Rashifal 9 October2023 : आज बना गजकेसरी योग, सिंह-तुला समेत इन 6 राशियों की मौज

Aaj Ka Rashifal 09 October 2023: आज 9 अक्टूबर 2023 सोमवार के दिन बना गजकेसरी योग बनने से ये 6 राशियां लकी हो गयी हैं जिनका भाग्य आज साथ देने वाला है.

मेष राशि (Aries)
आज का दिन बढ़िया रहने वाला है. नौकरीपेशा हैं तरक्की होगी. बिजनेस करते हैं तो मनचाहा मुनाफा होगा. काम की तलाश में लगे लोगों को दोस्त की मदद से नौकरी मिलेगी और आर्थिक  स्थिति सुधरेगी. प्रेम संबंध मधुर होंगे. समाज में मान सम्मान बढ़ेगा. परिवार का साथ मिलेगा

वृषभ राशि (Taurus)
आज का दिन आपका अच्छा रहने वाला है. बिजनेस में अटकी की हुई योजनाओं को दोबारा से शुरू करने में कामयाब रहेंगे. पिता की मदद रहेगी. पैतृक व्यवसाय कर रहे हैं तो इसमें कुछ नए बदलाव लाएंगे .नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन होगा. सीनियर आपसे खुश रहेगे. लेकिन काम की अधिकता रहेगा. सेहत का ध्यान रखें. शेयर बाजार में निवेश से पहले विशेषज्ञ की सलाह जरूर ले. 

मिथुन राशि (Gemini)
आज का दिन खुशियों से भरा रहने वाला है. बिजनेस करने वाले नई प्रोजेक्टर शुरु कर सकते हैं. नौकरीपेशा नौकरी बदलने के बारे में सोच सकते हैं. नई नौकरी का ऑफर भी मिलेगा. लाइफ पार्टनर को कोई सरप्राइज गिफ्ट भी देंगे. अचानक कोई यात्रा करनी पड़ सकती है. जो फायदेमंद रहेगी.

कर्क राशि (Cancer)
आज का दिन सुखद रहने वाला है. आप अपने घर के कामों में लगे रहेंगे. खर्चा भी होगा. लेकिन नौकरी में प्रमोशन पक्का है. बॉस से सहयोग मिलेगा. लव लाइफ शानदार रहेगी. विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में नहीं लगेगा. वैवाहिक सुख उत्तम है.

सिंह राशि (Leo)
आज का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. आलस्य के चलते किसी भी बिजनेस मीटिंग को ना टालें. ऑफिस में काम की अधिकरता होगी, लेकिन आत्मविश्वास से भरे रहेगे. अधिकारियों से बात करते समय वाणी का ध्यान रखें. आपकी तारीफ होगी.

कन्या राशि (Virgo)
आज का दिन आपका सुखद रहने वाला है. नौकरीपेशा हैं तो नौकरी में बदलाव संभव है. आय में कमी और खर्चो में अधिकत रहेगी. परिवार में चला आ रहा झगड़ा समाप्त होगा. मन खुश रहेगा. परिवार के साथ घूमने का प्लान कर सकते हैं.

तुला राशि (Libra)
आज का दिन तुला राशि वालों के लिए सुखद है. बिजनेस करते हैं तो नए कॉंट्रैक्ट मिलेगें. खर्चों में बढ़ोत्तरी होगी. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगी. परिवार के साथ घूमने का प्लान होगा. सेहत में सुधार होगा. घर में कोई नया मेहमान आएगा. परिवार में खुशियां बनी रहेंगी.

वृश्चिक राशि (Scorpio)
आज का दिन दूसरे दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है. नौकरी करने वालों को अफसरों का सहयोग मिलेगा. उच्च अधिकारियों से शुभ समाचार मिलेगा. आत्मविश्वास भरा होगा और स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी रह सकता है. जीवनसाथी से पूछे बिना कोई प्लान ना बनाएं. कुछ खर्च करेंगे. मन को शांति मिलेगी.

धनु राशि (Sagittarius)
आपका दिन बहुत अच्छा रहने वाला है. बिजनेस से जुड़ी यात्रा शुभ रहेगा. नए लोगों से मुलाकात होगी. परिवार के साथ वक्त बिताएंगे. धन को संभालकर रखें. चोरी की आंशका है. वैवाहिक जीवन में आज झगड़ा हो सकता है. ऑफिस में टार्गेंट को पूरा कर पाएंगे. 

मकर राशि (Capricorn)
आपका दिन मिलाजुला रहेगा. बिजनेस में कोई फैसला लेने में परेशानी होगी. आय में कमी आएगी. अपने रोमांटिक विचारों को अपने तक रखें. किसी पुराने निवेश का फायदा मिलेगा. बच्चों के साथ ज्यादा सख्ती ना दिखायें.बेरोजगारं को अच्छी नौकरी आज मिल सकती है.

कुंभ राशि (Aquarius)
आज का दिन सुखद रहने वाला है. नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन हो सकता है. बॉस से सहयोग मिलेगा. लेकिन सेहत का ध्यान रखें. प्रॉपर्टी से आय के स्त्रोत बन सकते हैं. आर्थिक समस्या का समाधार परिवार की मदद से हो जाएगा. आय में बढ़ोत्तरी होगी. लेकिन मन थोड़ा खराब हो सकता है.

मीन राशि (Pisces)
आपका बढ़िया रहने वाला है. बिजनेस में अटका धन मिलेगा. परिवार के लोगों के बीच झगड़ा आप समझदारी से सुलझा देंगे. काम में बहुत मेहनत करनी होगी. लेकिन उसाक फायदा मिलेगा. नौकरी का नया ऑफर मिल सकता है. पैतृक संपत्ति से लाभ के योग है. बच्चों से बात करके अच्छा महसूस करेंगे.(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी जी मीडिया पुष्टि नहीं करता है)

Trending news