Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1680153
photoDetails1rajasthan

5 दिन बाद राजा सा होगा इन राशि वालों का जीवन, होगा भाग्योदय

Astrology : वैदिक ज्योतिष में ये निश्चित है. कि हर ग्रह राशि को परिवर्तन करेगा. ये परिवर्तन भी एक निश्चित समय पर होता है. 5 दिन बाद बुध उदय होंगे. ये परिवर्तन मेष राशि में होगा और सभी 12 राशियों को कम या ज्यादा प्रभावित करेगा. 

 

बुध उदय

1/6
बुध उदय

वैदिक ज्योतिष में 9 ग्रहों में सबसे छोटे लेकिन सबसे तेज गति से चलने वाले बुध को बुद्धि, वाणी और व्यापार का कारक बताया गया है. कुंडली में बुध की शुभ स्थिति जातक को संपन्नता के साथ ही बुद्धि और संतुष्टि भी देती है.

पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ होगी हैप्पी

2/6
पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ होगी हैप्पी

बुध के 10 मई 2023 को उदय होने पर इन राशियों के पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में सकारात्मक बदलाव आने शुरू हो जाएंगे. चलिए बताते हैं आपको वो कौन सी लकी राशियां है.

मिथुन राशि

3/6
मिथुन राशि

11वें भाव में बुध का उदय होने से आपकी सभी मनोकामना पूरी होगी और फायदा भी मिलेगा. 5 दिन बाद आपके अटके काम पूरे होना शुरू हो जाएगें. हालांकि आपकी कुंडली में बुध की स्थिति पर ये निर्भर करेगा कि आप कैसे इस समय का प्रयोग करते हैं और भविष्य को उज्जवल बनाते हैं. हो सकता है आपको बढ़िया नौकरी का ऑफर मिल जाएं. या जहां आप काम कर रहे हैं वही प्रमोशन हो जाएं. ये समय आपकी उन्नति का ही है.

 

सिंह राशि

4/6
सिंह राशि

9वें भाव में बुध का उदय आपके लिए शुभ रहेगा. बिजनेस में खूभ फायदा होगा साथ ही बिजनेस का विस्तार भी कर सकेंगे. नौकरीपेशा हैं तो सैलरी बढ़ेगी और प्रमोशन मिलेगा.भाग्य का साथ मिलेगा और विदेश यात्रा का अवसर मिलेगा. एक से ज्यादा स्त्रोतों से आय बढ़ेगी.

कुंभ राशि

5/6
कुंभ राशि

तीसरे भाव में बुध का उदय होगा और आपको आपकी मेहनत का फल मिलेगा. करियर में भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे और सराहना पाएंगे. लेकिन अनचाही यात्राओं से परेशान हो सकते हैं. बिजनेस करने वालों के लिए ये समय बहुत अच्छा है खूब मुनाफा कमा सकते हैं.

Palmistry : कलाई पर अगर है ये निशान, तो 40 की उम्र के बाद राजा सी होती हैं जिंदगी

मीन राशि

6/6
मीन राशि

दूसरे भाव में बुध का उदय आपके लिए अच्छा रहेगा. आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. मेहनत का फल मिलेगा. जो लोग व्यापार करते हैं उन्हे इस दौरान बहुत फायदा होगा. आपके शत्रु मुंह की खाएंगे. खुद की मेहनत से आप कमाएंगे भी और कमाई का आनंद भी लेंगे. लेकिन बोली ऐसी रखें कि किसी के मन को ना चुभें. वरना रिश्ते हमेशा के लिए खराब हो सकते हैं. 

कल चंद्रग्रहण, गर्भवती महिलाओं को इन 9 बातों का रखना है ध्यान (डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी पर आधारित है, जिसकी जी मीडिया पुष्टि नहीं करता है )