Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1760124
photoDetails1rajasthan

7 दिन बाद इन चार राशियों पर किस्मत मेहरबान, होगी धनवर्षा

Astrology 8 जुलाई 2023 को रात 12 बजकर 5 मिनट पर बुध कर्क राशि में गोचर करने वाले हैं. जिसका असर सभी 12 राशियों पर होगा, लेकिन 5 राशियों के जातकों को मोटा मुनाफा होने को हैं. लंबे वक्त से सैलरी में इजाफे का इंतजार कर रहे इन जातकों को सुखद एहसास होने वाला है.

 

बुध गोचर

1/5
बुध गोचर

बुद्धि, तर्क और संचार कौशल के दाता ग्रह बुध 8 जुलाई 2023 को कर्क राशि में गोचर करने वाले हैं. जिससे 5 राशियों के जातकों की सैलरी में इजाफा होगा तो वहीं मोटा इंसेटिंव भी मिलेगा. बुध का ये गोचर सपने के सच होने जैसा होगा.

 

कन्या राशि

2/5
कन्या राशि

बुध का गोचर ग्यारहवें भाव में होगा.करियर में शानदार प्रदर्शन करेंगे.आपकी मनोकामना पूरी होगी.विदेश में नौकरी का मौका मिलेगा.सैलरी बढ़ने की प्रबल संभावना है.बिजनेस में भी मुनाफा होगा.

ये भी पढ़ें : राहु अश्विनी और केतु चित्रा नक्षत्र में आकर कर रहे इन राशियों को दुखी

तुला राशि

3/5
तुला राशि

10वें भाव में बुध का गोचर होगा.जिंदगी में अचानक सुखद बदलाव दिखेंगे.विदेश जाने का मौका मिलेगा.प्रमोशन का इंतजार खत्म होगा.नौकरी बदल भी सकते हैं.मोटा धनलाभ मिलेगा.विरोधी परास्त होंगे.

मकर राशि

4/5
मकर राशि

7वें भाव में बुध का गोचर होगा.करियर में प्रमोशन होगा.विदेश में नौकरी लग सकती है.मेहनत का फल मिलेगा.मोटा इंसेंटिव इंतजार कर रहा है.आर्थिक मजबूती आएगी.आय से नए स्त्रोत बनेंगे.

मीन राशि

5/5
मीन राशि

5 वें भाव में बुध का गोचर होगा.प्रमोशन के चांस हैं.करियर के लिहाज से शुभ समयविदेश में नौकरी के मौके मिलेंगे.करियर में आसानी से ग्रोथ होगी.अविवाहितों का विवाह हो सकता है.सेहत भी अच्छी रहेगी.(डिस्क्लेमर - ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी जी मीडिया पुष्टि नहीं करता है.)