छोटी सी बात पर नाराज मनचलों ने बस पर फेंके पत्थर, कई यात्री चोटिल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1139856

छोटी सी बात पर नाराज मनचलों ने बस पर फेंके पत्थर, कई यात्री चोटिल

कैला देवी मेले के दौरान मेला बस स्टैंड से सवारियां लेकर जा रही एक रोडवेज बस चालक-परिचालक और सवारियों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. इस दौरान करौली के हाथीघटा क्षेत्र में सवारियों ने उतर कर रोडवेज बस के शीशे फोड़ दिए और मौके से भाग गए.

छोटी सी बात पर नाराज मनचलों ने बस पर फेंके पत्थर, कई यात्री चोटिल

karauli: कैला देवी मेले के दौरान मेला बस स्टैंड से सवारियां लेकर जा रही एक रोडवेज बस चालक-परिचालक और सवारियों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. इस दौरान करौली के हाथीघटा क्षेत्र में सवारियों ने उतर कर रोडवेज बस के शीशे फोड़ दिए और मौके से भाग गए. इस दौरान कई सवारियों को चोटें भी आई हैं.

यह भी पढ़ें: रिश्वत के बदले अस्मत केस: हाईकोर्ट ने पीड़िता की कॉल डिटेल को लेकर दिया ये आदेश

करौली कोतवाली सब इंस्पेक्टर संपत सिंह ने बताया कि सवाई माधोपुर रोडवेज डिपो की बस को कैलादेवी मेले में लगाया हुआ है. बस गुरुवार सुबह मेला बस स्टैंड कैलादेवी से सवारियां लेकर रेलवे स्टेशन हिण्डौन रेलवे स्टेशन जा रही थी. जिसमें करौली के कुछ युवक भी सवार थे. बस के करौली राजकीय महाविद्यालय के पास पहुंचने पर युवकों ने चालक से बस को रोकने के लिए कहा, लेकिन बस की रफ्तार तेज होने एवं हाईवे की सड़क होने के कारण रोडवेज बस राजकीय महाविद्यालय के पास नहीं रुक सकी. 

बस हाथीघटा में पेट्रोल पंप पर आकर रुकी. इस बात से युवक नाराज हो गए और बस चालक-परिचालक के साथ गाली-गलौज करने लगे. इतने में ही युवकों ने बस पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया. जिससे बस का मुख्य शीशा सहित परिचालक साइड खिड़की के दो-तीन शीशे टूट गए. पथराव के कारण बस में बैठी एक दो सवारियों को पत्थर लगने से वह चोटिल हो गए. हिण्डौन निवासी पवन, आगरा निवासी महिला रुकमणी, के अलावा कई अन्य लोगों को पत्थर और खिड़की के शीशे लगने से चोटिल हो गए. 

इतने में ही बस चालक-परिचालक सहित सवारियां बस से नीचे उतर गईं और पथराव कर भाग रहे युवकों के पीछे दौड़ पड़ीं. आरोपी युवक पथराव के बाद 132 केवी जीएसएस कॉलोनी की ओर भाग गए. बस परिचालक ने कोतवाली थाना पुलिस को घटना की सूचना दी. सूचना पर पुलिस हाथी घटा पेट्रोल पंप पहुंची. द्वितीय थाना अधिकारी संपत सिंह ने समझाइश कर सवारियों को बस में बैठाया. सवारियों को कार्रवाई का आश्वासन देते हुए हिण्डौन की ओर रवाना कर दिया. द्वितीय थाना अधिकारी संपत सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिल गई थी, लेकिन बस के चालक परिचालक ने घटनास्थल हाथी घटा पेट्रोल पंप के स्थान पर गद्दा चौकी बताया था. पुलिस जाब्ता वहां पहुंच गया, लेकिन वहां कोई नहीं मिला. अगर सही सूचना दी गई होती तो मौके पर ही युवकों को पकड़ने के तुरंत प्रयास करते. थानाधिकारी रामेश्वर दयाल ने बताया अभी किसी की ओर से शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है. मामले की जांच की जा रही है. 

Reporter: Ashish Chaturvedi

Trending news