घर में घुसकर लुटेरों ने कट्टे की नोक पर लूटे जेवरात, पुलिस ने दबोचा
Advertisement

घर में घुसकर लुटेरों ने कट्टे की नोक पर लूटे जेवरात, पुलिस ने दबोचा

करौली जिले के हिण्डौन सिटी के मोहन नगर में जिला अस्पताल के पीछे स्थित रूप कॉलोनी में शाम ढलते ही कुछ बदमाश एक व्याख्याता के मकान में घुस गए और उनकी पत्नी और दो बेटों को जान से मारने की धमकी देकर कट्टे की नोक पर लाखों रुपये के सोने-चांदी के जेवरात लूटकर ले गए.

कट्टे की नोक पर लूटे जेवरात

Hindaun: राजस्थान के करौली जिले के हिण्डौन सिटी के मोहन नगर में जिला अस्पताल के पीछे स्थित रूप कॉलोनी में शाम ढलते ही कुछ बदमाश एक व्याख्याता के मकान में घुस गए और उनकी पत्नी और दो बेटों को जान से मारने की धमकी देकर कट्टे की नोक पर लाखों रुपये के सोने-चांदी के जेवरात लूटकर ले गए. हालांकि पुलिस ने कुछ बदमाशों को दबोच लिया है जिनसे पूछताछ जारी है.

यह भी पढ़ें - बीमारी की हालत में कार्य कर रहे रोडवेज कर्मी की बिगड़ी तबीयत, काम के दौरान हुआ अचेत

जानकारी के अनुसार शहर के मोहन नगर स्थित रूप कॉलोनी निवासी राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय शेरपुर में व्याख्याता के पद पर नियुक्त विनोद सोलंकी के मकान पर मंगलवार शाम को उसकी पत्नी और दो बेटे थे. इसी दौरान तीन जनें उनके घर पर आए और कट्टे की नोक पर दरवाजा खुलवाकर अलमारी से तोडिया, अंगूठी चैन और कंगन आदि लाखों रुपये के सोने-चांदी के जेवरात लूटकर ले गए.

यह भी पढ़ें - ERCP को राष्ट्रीय परियोजना का दर्जा दिलाने के लिए 16 को होगी किसान महापंचायत, बड़े स्तर पर हो रहीं तैयारियां

बताया जा रहा है कि लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले तीनों ही बदमाशों ने गत दिनों उनके घर पर मकान के निर्माण कार्य में मजदूरी का काम भी किया था, इसलिए व्याख्याता सोलंकी की पत्नी और बेटों ने उन्हें पहचान भी लिया. घटना की सूचना पीड़ित परिवार ने तत्काल प्रभाव से नई मंडी थाना पुलिस को दी है.
 
सूचना के बाद डीएसपी किशोरी लाल के निर्देश पर पुलिस ने नाकाबंदी की और लुटेरों का पीछा करते हुए कुछ को दबोच लिया. पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ में जुटी है. उल्लेखनीय है कि शाम ढलते ही बेखौफ होकर कट्टे की नोक पर जिस तरह लुटेरों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है, उससे अपराधियों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं. वहीं आमजन में भय व्याप्त है और घटना को लेकर पीड़ित व्याख्याता विनोद सोलंकी की ओर से नई मंडी पुलिस थाने में प्राथमिकी में पेश कर दी गई है.

Report: Ashish Chaturvedi

Trending news