Sapotra: दीपावली से पहले कच्चे घर आंगन की लीपाई के लिए मिट्टी लेने गई महिलाओं और बच्चियों की मिट्टी के टीले की ढाय गिरने से दबकर हुई मौतों पर दुख प्रकट करने राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा की धर्म पत्नी पूर्वमंत्री गोलमा देवी उपखंड सपोटरा की ग्राम पंचायत सिमिर के मेदपुरा गांव में पहुंची और मृतकों के परिवारजनों को ढांढस बंधाया तथा नम आंखों से मृतकों की आत्मा को श्रद्धांजलि अर्पित की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मृतकों की शोक सभा में पहुंची गोलमा देवी को देखकर परिवार जन और महिलाएं विलाप करने लगे तो पूर्व मंत्री गोलमा देवी की आंखों से भी आंसू बहने लगे और पूर्व मंत्री गोलमा देवी ने परिवार जनों के आंसू पोंछकर बच्चों से लाड लड़ाया और हादसे पर दुख प्रकट करते हुए कहा कि बहुत ही दुखद घटना हुई है. ऐसा भगवान किसी के साथ नहीं करें कुदरत ने जो किया है वह सहन करने लायक नहीं है लेकिन हम सबको पीड़ित परिवार जनों की मदद करनी है और संकट की इस घड़ी में हमेशा पीड़ित परिवारों के साथ खड़े होने की बात कही.


पूर्व मंत्री गोलमा देवी के साथ शोक सभा में पहुंचे भाजपा नेता व सपोटरा पंचायत समिति प्रधान प्रतिनिधि हंसराज मीणा बालोती ने भी मृतकों को श्रद्धांजलि अर्पित की और एक साथ 6 जनों की मौत होने पर दुख प्रकट करते हुए कहा कि ऐसा दुखद हादसा भगवान किसी को नहीं दे.


भाजपा नेता हंसराज मीणा बालोती ने पीड़ित परिवार जनों को 51 हजार रुपए की आर्थिक सहायता राशि भी सौंपी और पीड़ित परिवार जनों की हर संभव सहायता करने का आश्वासन दिया.


इस दौरान युवा मोर्चा मंडल सपोटरा अध्यक्ष प्रताप पाकड़, पूर्व सरपंच भागीरथपुरा भंवर सिंह,डायरेक्टर हेमराज ठेकेदार, मुकेश पीलोदिया, रूपसिंह मीणा,ओपी सैनी,गिर्राज माली, रामनिवास माली, रामधन मीणा,वी एल टाटू,योगेश मीना सहित अन्य सैकड़ों लोग उपस्थित रहे.


Reporter- Ashish Chaturvedi


 


खबरें और भी हैं...


सरकार का दावा 85 फीसदी डॉक्टर्स काम पर लौटे, डॉक्टर्स का कहना हड़ताल जारी, इमरजेंसी का भी बहिष्कार


Dungarpur News : प्रेमिका ने सिमरन बनने से किया इनकार, प्रेमी ने किया रेप और चुन्नी से दबा दिया गला


राजस्थान में बीजेपी और कांग्रेस मिली जुली का खेल खेल रहे हैं, RLP 2023 चुनाव में सबक सिखाएगी- हनुमान बेनीवाल


'घूस मांगी तो पटाखे फोड़ेगी ACB, ये दिवाली बिना घूस वाली', त्योहारी सीजन में सौदागर की इन नंबरों पर करें शिकायत