Karauli News: मासलपुर थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, बाइक सवार युवकों से लूट के दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2429843

Karauli News: मासलपुर थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, बाइक सवार युवकों से लूट के दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

Karauli News: मासलपुर थाना पुलिस ने बाइक सवार युवकों से लूट के आरोपी दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी बृजभान गुर्जर व दिनेश गुर्जर निवासी गामरी थाना कंचनपुर धौलपुर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों की कब्जे से लूट का माल मोबाइल व मोटर बाइक जब्त की है. 

Karauli News

Karauli News: मासलपुर थाना पुलिस ने बाइक सवार युवकों से लूट के आरोपी दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी बृजभान गुर्जर व दिनेश गुर्जर निवासी गामरी थाना कंचनपुर धौलपुर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों की कब्जे से लूट का माल मोबाइल व मोटर बाइक जब्त की है. साथ ही आरोपियों से घटना में प्रयुक्त अवैध देसी कट्टा बरामद किया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है.

डेढ़ महीने पहले हुई थी घटना 
मासलपुर थाना अधिकारी नीरज कुमार शर्मा ने बताया कि एसपी बृजेश ज्योति उपाध्याय व एएसपी शंकर लाल मीणा के निर्देशन में अपराधियो की धरपकड़ को लेकर अभियान चलाया जा रहा है. अभियान के तहत डीएसपी अनुज शुभम के नेतृत्व में मासलपुर थाना पुलिस ने करीब डेढ़ माह पूर्व धौलपुर छाबर लिंक रोड पर हुई लूट की घटना का खुलासा किया है.  

मोटर बाइक व मोबाइल किया जब्त 
पुलिस ने लूट के आरोपी बृजभान पुत्र भंवर सिंह गुर्जर उम्र 28 साल व दिनेश पुत्र दीवान सिंह गुर्जर उम्र 28 साल निवासी गामरी थाना कंचनपुर जिला धौलपुर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लूट की मोटर बाइक व मोबाइल को जब्त किया है. साथ ही आरोपियों से वारदात में प्रयुक्त अवैध देसी कट्टा भी बरामद किया है. थाना अधिकारी ने बताया कि 27 जुलाई को छाबर निवासी रामविलास पुत्र केदार जंगम ने थाने पर रिपोर्ट सौंपी थी. 

तीन युवकों ने पिस्टल दिखाकर की लूट 
एफआईआर में बताया कि 25 जुलाई को वह और उसका छोटा भाई विष्णु करौली से छाबर के लिए आ रहे थे. इस दौरान कोटे व मचानी के रास्ते में मोटर बाइक पर तीन युवकों ने पिस्टल दिखाकर लूट की घटना को अंजाम दिया. बदमाशों ने उनसे स्मार्टफोन व मोटर बाइक छीन ली. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस टीम ने आरोपियों की तलाश शुरू की. मुखबिर की सूचना पर आरोपियों को मरदइ मोड मासलपुर से गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है.

ये भी पढ़ेंः Sawai Madhopur News: बाढ़ की चपेट में आए दर्जनों गांव, लोगों का घरों से बाहर निकलना..

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news