करौली: जिला मुख्यालय पर पहली बरसात में खुली प्रशासन के प्रबंधों की पोल
Advertisement

करौली: जिला मुख्यालय पर पहली बरसात में खुली प्रशासन के प्रबंधों की पोल

जिला मुख्यालय सहित जिले भर में बिपरजॉय चक्रवात के चलते रुक रुक कर झमाझम बरसात का दौर जारी हैं.  करौली जिला मुख्यालय सहित सपोटरा टोडाभीम हिंडौन मंडरायल क्षेत्र में तेज हवाओं के साथ हुई बरसात से सड़कों पर पानी बह निकला. ठंडी हवाओं और बरसात से तापमान में गिरावट आई और लोगों को उमस

करौली: जिला मुख्यालय पर पहली बरसात में खुली प्रशासन के प्रबंधों की पोल

Karauli News: जिला मुख्यालय सहित जिले भर में बिपरजॉय चक्रवात के चलते रुक रुक कर झमाझम बरसात का दौर जारी हैं.  करौली जिला मुख्यालय सहित सपोटरा टोडाभीम हिंडौन मंडरायल क्षेत्र में तेज हवाओं के साथ हुई बरसात से सड़कों पर पानी बह निकला.

ठंडी हवाओं और बरसात से तापमान में गिरावट आई और लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली. करौली जिला मुख्यालय पर दोपहर 12  बजे बाद से झमाझम बारिश का दौर शुरू हो गया. इस दौरान प्रशासन और नगर परिषद की अव्यवस्था की पोल खुल गई. 1 घंटे की बरसात मे ही सड़कों पर पानी जमा हो गया.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather News: राजस्थान में चक्रवाती तूफान बिपरजॉय ने मचाई तबाही, कई इलाकों में आई बाढ़!

करौली शहर के गौशाला, होली खिड़कियां, गणेश गेट, एनएच 11b पर नाला अवरुद्ध होने से सड़कों पर पानी जमा हो गया. जिससे राहगीरों और दोपहिया वाहन चालकों को भारी परेशानी झेलनी पड़ी. लोगों का आरोप है कि शिकायतों के बावजूद नगर परिषद ने नालों की सफाई नहीं कराई और पहले दिन की बरसात मे ही उन्हें परेशानी झेलनी पड़ी.

Trending news