करौलीः हिंडौन में आपराधिक वारदात की फिराक में घूम रहे दो हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, देसी कट्टा और 3 जिंदा कारतूस बरामद
Advertisement

करौलीः हिंडौन में आपराधिक वारदात की फिराक में घूम रहे दो हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, देसी कट्टा और 3 जिंदा कारतूस बरामद

करौली में थाना सूरौठ की पुलिस ने दो हिस्ट्रीशीटर बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है, दोनों बदमाश ब्रेजा कार में सवार होकर गांव विजयपुरा के पास आपराधिक वारदात की फिराक में घूम रहे थे. पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से एक देसी कट्टा और तीन जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. ब्रेजा कार को जब्त कर लिया है.

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

Hindaun: गिरफ्तार किए गए बदमाश दौसा जिले के सलेमपुर थाना अंतर्गत गांव जलालपुर निवासी महेंद्र उर्फ डालू गुर्जर और करौली जिले के श्रीमहावीरजी थाने के गांव बनवारीपुर निवासी कुलदीप ब्राह्मण है, जिनके खिलाफ प्रदेश के विभिन्न थानों में हत्या, चोरी, लूट सहित विभिन्न आपराधिक मामलों के 32 मुकदमे दर्ज हैं.

पुलिस बदमाशों से पूछताछ कर रही है. थाना प्रभारी सैयद शरीफ अली ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक नारायण टोगस, एएसपी सुरेश जैफ और डीएसपी किशोरी लाल के निर्देश पर सूरौठ थाना पुलिस की ओर से अपराधियों के खिलाफ धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है.

 थाना प्रभारी शरीफ अली ने बताया कि मंगलवार को सूरौठ थाना पुलिस को सूचना मिली कि गांव विजयपुरा के पास दो जनें सफेद ब्रेजा कार में सवार होकर अवैध हथियार लेकर घूम रहे हैं. सूचना मिलने पर सहायक उपनिरीक्षक राधाचरण और अन्य पुलिसकर्मियों ने गांव विजयपुरा के पास पहुंच कर नाकाबंदी की. 

नाकेबंदी के दौरान जब पुलिस ने एक ब्रेजा कार को रोककर कार में सवार दो जनों की तलाशी ली, तो उनके पास एक देसी कट्टा और तीन जिंदा कारतूस पाया गया. इस पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ करने पर पता चला कि कार में सवार व्यक्ति महेंद्र उर्फ डालू गुर्जर पुत्र मनोहरी और कुलदीप ब्राह्मण पुत्र दिनेश है, जो कि हिस्ट्रीशीटर है. किसी आपराधिक वारदात की फिराक में घूम रहे थे.

थाना प्रभारी शरीफ अली ने बताया कि महेंद्र गुर्जर के खिलाफ दौसा जिले के सलेमपुर, महवा एवं करौली जिले के टोडाभीम, करौली कोतवाली, सूरौठ थानों में हत्या, चोरी, जानलेवा हमला, एससी एसटी एक्ट, आबकारी एक्ट सहित विभिन्न आपराधिक मामलों के 20 मुकदमें दर्ज है.

 इसी तरह कुलदीप ब्राह्मण के खिलाफ जयपुर के पुलिस थाना ट्रांसपोर्ट नगर, जवाहर नगर, शिप्रा पथ, मानसरोवर, विधायक पुरी, वैशाली नगर, करौली जिले के श्री महावीरजी एवं दौसा जिले के सलेमपुर थाने में चोरी, आर्म्स एक्ट सहित विभिन्न आपराधिक मामलों के 12 मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस बदमाशों से कड़ी पूछताछ कर रही है.

रिपोर्टर- आशीष चतुर्वेदी

ये भी पढ़ें- Rajasthan Free Tablet Yojana 2022: राजस्थान में करीब लाखों छात्रों को सीएम गहलोत फ्री में देंगे टेबलेट, इस तरह से योजना का लें लाभ

Trending news