karauli news: होटल के बाहर मिला युवक का शव, मौत के कारणों की पुलिस कर रही पड़ताल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1796954

karauli news: होटल के बाहर मिला युवक का शव, मौत के कारणों की पुलिस कर रही पड़ताल

karauli news today: जिला हॉस्पिटल के सामने एक होटल के बाहर अधेड़ का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मृतक की पहचान शिब्बु सोनी निवासी गुलाब बाग करौली के रूप में हुई है. मृतक का शव हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है.

karauli news: होटल के बाहर मिला युवक का शव, मौत के कारणों की पुलिस कर रही पड़ताल

karauli news: जिला हॉस्पिटल के सामने एक होटल के बाहर अधेड़ का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मृतक की पहचान शिब्बु सोनी निवासी गुलाब बाग करौली के रूप में हुई है. मृतक का शव हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है. परिजनों के करौली पहुंचने पर बिना पोस्टमार्टम के शव उनके सुपुर्द कर दिया. करौली हॉस्पिटल पुलिस चौकी प्रभारी महेश शर्मा ने बताया कि हॉस्पिटल के  सामने हिंडौन दरवाजा रोड पर स्थित एक होटल के बाहर एक अधेड़ का शव मिलने की सूचना मिली थी. 

मृतक का शव अधलेटी अवस्था में मिला है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची शव की तलाशी में मिले आधार कार्ड के जरिए मृतक की पहचान हुई है. मृतक की पहचान शिब्बू सोनी पुत्र किशोरी लाल उम्र 49 साल निवासी गुलाब बाग के रूप में हुई है. मृतक के परिजनों को फोन पर सूचना दी है. 

मृतक के परिजनों के शहर से बाहर होने के कारण मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया है. परिजनों के करौली पहुंचने पर पोस्टमार्टम की कार्रवाई के बिना शव उनके सुपुर्द कर दिया. पुलिस मौत के कारणों का खुलासा करने के प्रयास में जुटी है. करौली हॉस्पिटल पुलिस चौकी प्रभारी महेश शर्मा ने बताया कि परिजनों ने बिना किसी कार्रवाई के शव ले जाने की बात कही है. जिस पर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया.

यह भी पढे़- हर रोज फेस पर लगाएं ये तेल, चेहरा हो जाएगा साफ

 

 

Trending news