Karauli News: गुड़ला गांव के समय सिंह हत्याकांड के एक और आरोपी को पुलिस ने किया अरेस्ट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2390735

Karauli News: गुड़ला गांव के समय सिंह हत्याकांड के एक और आरोपी को पुलिस ने किया अरेस्ट

Karauli News: राजस्थान में करौली जिले के सदर थाना क्षेत्र के गुड़ला गांव में चर्चित समय सिंह हत्याकांड मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है . पुलिस ने आरोपी रामजीत गुर्जर निवासी भगतपुरा को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी से घटना में शामिल अन्य आरोपियों को लेकर पूछताछ में जुटी है. एक आरोपी की पूर्व में गिरफ्तारी हो चुकी है. 

karauli news

Karauli News: सदर थाना क्षेत्र के गुड़ला गांव में चर्चित समय सिंह हत्याकांड मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है . पुलिस ने आरोपी रामजीत गुर्जर निवासी भगतपुरा को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी से घटना में शामिल अन्य आरोपियों को लेकर पूछताछ में जुटी है. एक आरोपी की पूर्व में गिरफ्तारी हो चुकी है. 

करौली डीएसपी अनुज शुभम ने जानकारी देते हुए बताया कि करौली सदर थाना क्षेत्र के गुड़ला गांव में समय सिंह जाटव की हत्या मामले में एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है . आरोपी रामजीत गुर्जर पुत्र बहादुर गुर्जर उम्र 19 साल निवासी भगतपुरा थाना सदर करौली को गिरफ्तार किया है. 

डीएसपी ने बताया कि 13 अगस्त को मृतक की पत्नी ने पुलिस को एफआईआर सौंपी थी. एफआईआर में बताया कि 12 अगस्त को गांव के ही कुछ लोग एक राय होकर आए और परिवार के लोगों से जाति सूचक शब्दों के साथ ही लाठी डंडों से हमला बोल दिया. हमले में समय सिंह सहित उसकी पत्नी और दो बेटियां घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए करौली चिकित्सालय पहुंचाया गया, जहां उपचार के दौरान समय सिंह की मौत हो गई. 

घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी बृजेश ज्योति उपाध्याय और एएसपी शंकर लाल मीणा के निर्देशन में अलग-अलग टीमें गठित की गई. पुलिस टीमों ने लगातार आरोपियों के छिपने के संभावित ठिकानों पर दबिश दी, लेकिन आरोपी पुलिस की पकड़ से बचते रहे. पुलिस ने साइबर टीम की मदद से आरोपी राम जीत गुर्जर निवासी भगतपुरा थाना सदर करौली को गिरफ्तार किया है. पुलिस गिरफ्तार किए आरोपी से घटना में शामिल अन्य आरोपियों को लेकर पूछताछ में जुटी है. एक आरोपी पिंटू उर्फ वीरेंद्र की पूर्व में गिरफ्तारी हो चुकी है.

 

Trending news