Karauli : सूरौठ की बेटी को पुलिस ने मध्य प्रदेश के श्योपुर से किया दस्तयाब, SDM ने परिजनों को किया सुपुर्द
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1539673

Karauli : सूरौठ की बेटी को पुलिस ने मध्य प्रदेश के श्योपुर से किया दस्तयाब, SDM ने परिजनों को किया सुपुर्द

Karauli : करौली पुलिस को सूरौठ से 15 जबवरी को बिना बताए जाने वाली बालिका के मामले में सफलता मिली है. सूरौठ की बेटी को पुलिस ने मध्य प्रदेश के श्योपुर से अपने हिरासत में लेकर एसडीएम के माध्यम से माता-पिता को सुपुर्द करा दिया है.

Karauli : सूरौठ की बेटी को पुलिस ने मध्य प्रदेश के श्योपुर से किया दस्तयाब, SDM ने परिजनों को किया सुपुर्द

Karauli : करौली के हिण्डौन के कस्बा सूरौठ से 15 जनवरी को परिजनों को बिना बताए ही चली गई बालिका को पुलिस ने मध्य प्रदेश प्रांत के श्योपुर से दस्तयाब कर लिया है. पुलिस ने बालिका को हिंडौन एसडीएम के समक्ष पेश किया जहां से बालिका की मर्जी पर एसडीएम ने दस्तयाब की गई बालिका को माता पिता के सुपुर्द कर दिया है.

बालिका को दस्तयाब करने की मांग को लेकर सर्व समाज के लोगों ने सूरौठ थाने के बाहर विरोध प्रदर्शन किया था. डीएसपी को ज्ञापन सौंपकर 24 घंटे में बालिका के बरामद नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी थी.

सूरौठ थाना प्रभारी सैयद शरीफ अली ने बताया कि 15 जनवरी की रात्रि को कस्बा सूरौठ से एक बालिका बिना बताए ही घर से चली गई थी. इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बालिका की तलाश शुरू की. एसपी नारायण टोगस, एएसपी सुरेश जैफ एवं डीएसपी किशोरी लाल के निर्देशन में पुलिस ने ऑपरेशन मुस्कान के तहत बालिका की तलाश में सहायक उपनिरीक्षक जयसिंह, राधाशरण एवं हेड कॉन्स्टेबल रामकुमार के नेतृत्व में तीन टीमें गठित की.

 गठित पुलिस दल ने भरतपुर, जयपुर, धौलपुर, दौसा, करौली जिलों के अलावा उत्तर प्रदेश एवं मध्य प्रदेश प्रांत के विभिन्न क्षेत्रों में बालिका की तलाश की. पुलिस ने साइबर सेल इंचार्ज घनश्याम एवं उनकी टीम की तकनीकी सहायता से बालिका को मध्य प्रदेश के श्योपुर शहर से दस्तयाब कर लिया है. 

दस्तयाब की गई बालिका को हिंडौन एसडीएम सुरेश हरसोलिया के समक्ष पेश किया. बालिका की मर्जी एवं एसडीएम के निर्देश पर पुलिस ने दस्तयाब की गई बालिका को उसके माता पिता के सुपुर्द कर दिया है. पुलिस मामले की और गहनता से जांच करने में जुटी है. बालिका को दस्तयाब करने की कार्यवाही में साइबर सेल प्रभारी सहायक उपनिरीक्षक घनश्याम सिंह व उनकी तकनीकी टीम की विशेष भूमिका रही है.

Trending news