Karauli Road Accident: बयाना मार्ग पर दो बाइकों में हुई जबरदस्त भिड़ंत, चाचा भतीजे सहित तीन की मौत
Advertisement

Karauli Road Accident: बयाना मार्ग पर दो बाइकों में हुई जबरदस्त भिड़ंत, चाचा भतीजे सहित तीन की मौत

Karauli News: हिंडौन सिटी के बयाना मार्ग पर एकोरासी मोड़ के समीप दो मोटरसाइकिलों में हुई जबरदस्त भिड़ंत में चाचा भतीजा सहित तीन लोगों की मौत हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों बाइक के परखच्चे उड़ गए और 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. 

Karauli Road Accident: बयाना मार्ग पर दो बाइकों में हुई जबरदस्त भिड़ंत, चाचा भतीजे सहित तीन की मौत

Karauli News: हिंडौन सिटी के बयाना मार्ग पर एकोरासी मोड़ के समीप दो मोटरसाइकिलों में हुई जबरदस्त भिड़ंत में चाचा भतीजा सहित तीन लोगों की मौत हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों बाइक के परखच्चे उड़ गए और 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. मृतकों में से एक युवक की तो 13 दिन पूर्व ही शादी हुई थी. 

एकोरासी मोड़ पर दो बाइक की जबरदस्त भिड़ंत 

हिंडौन सिटी के नई मंडी थाना एसआई नीरज शर्मा ने बताया कि बालघाट क्षेत्र के फौजीपुरा निवासी महेंद्र जाटव पुत्र नत्थीराम जाटव और उसका भतीजा राहुल जाटव (17) पुत्र मुकेश जाटव लगन में शामिल होने के लिए सोमवार देर शाम सूरौठ की तरफ जा रहे थे. इस दौरान भरतपुर के बयाना क्षेत्र के कारवाड़ी गांव निवासी पिंटू गुर्जर (22) पुत्र रामसहाय गुर्जर अपने ससुराल कांदरौली (श्रीमहावीरजी) जा रहा था. शाम करीब 7.30 बजे हिंडौन सिटी में बयाना रोड पर एकोरासी मोड़ पर दोनों की बाइक में भिड़ंत हो गई.

चाचा भतीजा सहित तीन लोगों की मौत 

एसआई ने बताया कि बाइक की भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि पिंटू और राहुल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि महेंद्र जाटव गंभीर रूप से घायल हो गया. सूरौठ थाना पुलिस घायल महेंद्र और दोनों युवकों के शव को लेकर हिंडौन हॉस्पिटल पहुंची. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद महेंद्र को जयपुर रेफर कर दिया. महेंद्र ने जयपुर में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस ने बाइक के नंबरों से मृतकों की पहचान की और परिजनों को सूचना दी. हादसे के बाद सूरौठ, नई मंडी और सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. मंगलवार को हिण्डौन के जिला अस्पताल में मृतकों के शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिए.

ये भी पढ़ें- चूरू: रतनगढ़ में बात बिगड़ी तो पेट्रोल डालकर रेडीमेड कपड़े की दुकान में लगाई आग,जमा हो गई लोगों की भीड़

सड़क दुर्घटना में जान गंवाने वाले राहुल जाटव के पिता मुकेश जाटव की 5 साल पहले सिलिकोसिस बीमारी से मौत हो गई थी. इसके बाद से चाचा महेंद्र जाटव मजदूरी कर परिवार का पालन-पोषण कर रहा था. अब सड़क हादसे में चाचा-भतीजे की भी मौत हो गई है. राहुल कॉलेज में पढ़ रहा था.

पिंटू गुर्जर की शादी 22 फरवरी को हुई थी

कारवाड़ी गांव निवासी पिंटू गुर्जर की शादी 22 फरवरी को ही हुई थी. उसकी पत्नी पीहर कांदरोली में थी तो वह उसके साथ होली खेलने के लिए ससुराल जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही मौत हो गई. पिंटू की मौत की खबर मिलते ही उसके ससुराल और गांव में कोहराम मच गया.

Trending news