Todabhim: अग्रवाल समाज की बैठक हुई आयोजित, आम बैठक में सामाजिक मुद्दों पर हुई चर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1347347

Todabhim: अग्रवाल समाज की बैठक हुई आयोजित, आम बैठक में सामाजिक मुद्दों पर हुई चर्चा

Todabhim: राजस्थान के करौली जिले के टोडाभीम उपखंड मुख्यालय पर स्थित अग्रवाल सदन में अग्रवाल समाज की बैठक आयोजित हुई. बैठक में अग्रवाल समाज के सभी पदाधिकारी और समाज के गणमान्य लोग मौजूद रहे.

बैठक हुई आयोजित

Todabhim: राजस्थान के करौली जिले के टोडाभीम उपखंड मुख्यालय पर स्थित अग्रवाल सदन में अग्रवाल समाज की बैठक आयोजित हुई. बैठक में अग्रवाल समाज के सभी पदाधिकारी और समाज के गणमान्य लोग मौजूद रहे. वहीं बैठक की अध्यक्षता रामअवतार गुप्ता ने की और विस्तार पूर्वक चर्चा की गई. सर्वप्रथम बैठक के अध्यक्ष ने अपना उद्बोधन दिया, जिसके बाद समाज के गणमान्य वक्ताओं ने अपने-अपने विचार समाज के लोगों के समक्ष रखें. 

समाज की बैठक में सर्वप्रथम समाज के सभी नागरिकों द्वारा अध्यक्ष पद के चुनाव किए जाने की चर्चा की, जिसमें सर्व सहमति से निर्विरोध मोहनलाल गुप्ता को अध्यक्ष पद पर नियुक्त किया गया और अन्य कार्य करने का भी विस्तार समाज द्वारा किया गया. इस दौरान जयेश अग्रवाल ने बताया कि अध्यक्ष के चुनाव के बाद अग्रवाल समाज द्वारा 26 सितंबर को अग्रसेन महाराज की जयंती को लेकर विचार किया गया, जिसमें प्रत्येक घर पर अग्रसेन महाराज का भगवा झंडा लगाया जाएगा और अग्रसेन जयंती को भव्य तरीके से मनाया जाएगा.

कार्यकारिणी का इस तरीके से हुआ विस्तार
मोहनलाल गुप्ता पुरा वाले अध्यक्ष, खेमचंद शहरकार उपाध्यक्ष, गोवर्धन दास मित्तल महामंत्री, राजकुमार बालाघाट कोषाध्यक्ष, जयहिंद गुप्ता प्रचार मंत्री, चंद्र प्रकाश मित्तल सह मंत्री 

यह भी पढ़ें - JEE Advanced Result 2022 Live: Jeeadv.ac.in पर जारी किया रिजल्ट, जल्द चेक करें स्कोरकार्ड

इन सभी को समाज द्वारा सर्व सहमति से निर्विरोध निर्वाचित किया गया. बैठक के दौरान समाज के लोगों द्वारा विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा की गई और लोगों से विचार-विमर्श किया गया. इस दौरान शिक्षा के क्षेत्र में लोगों को आगे बढ़ाने के लिए विभिन्न कार्यक्रम चलाने और हर संभव सहयोग देने पर भी विचार-विमर्श किया गया. साथ ही समाज के द्वारा आगामी समय में किए जाने वाले कार्यक्रमों की रूपरेखा भी तय की गई. वहीं समाज में व्याप्त विभिन्न कुरूतियों से मुक्ति को लेकर भी विचार-विमर्श किया गया और लोगों को जागरूक करने पर सहमति जताई गई.

Reporter: Ashish Chaturvedi

करौली की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

झुंझुनूं: पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राकेश झाझड़िया की हत्या का खुलासा, SP ने लाल कोठी पर मारी रेड

राजस्थान में लगातार बढ़ रहा रात का तापमान, आज से कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी

राहुल पर शाह के वार पर गहलोत का पलटवार, कहा- भारत जोड़ो यात्रा से बौखलाई BJP

Trending news