करौली: माली समाज ने किया कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन, कई मांगों को लेकर एसपी और कलेक्टर के नाम सौंपा ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2056718

करौली: माली समाज ने किया कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन, कई मांगों को लेकर एसपी और कलेक्टर के नाम सौंपा ज्ञापन

Karauli news: भूमि विवाद को लेकर महिलाओं से मारपीट कर उन्हें घायल करने के 12 दिन पुराने मामले में माली समाज द्वारा कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शन कर एसपी के नाम एएसपी को और कलेक्टर के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपा .

कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन

Karauli news: भूमि विवाद को लेकर महिलाओं से मारपीट कर उन्हें घायल करने के 12 दिन पुराने मामले में माली समाज द्वारा कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शन कर एसपी के नाम एएसपी को और कलेक्टर के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपा . ज्ञापन सौंप कर मामले में शेष आरोपियों की गिरफ्तारी, विवादित भूमि की नपती कराकर तारबंदी तथा सरकारी विद्यालय पर हो रहे अतिक्रमण को हटवाने की मांग की है. इस दौरान बड़ी संख्या में माली समाज के लोग मौजूद रहे.

दो आरोपियों की गिरफ्तारी 
मामले में पुलिस द्वारा पूर्व में दो आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है. आपको बता दें कि जिसको लेकर माली समाज ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया और एसपी और कलेक्टर के नाम पर ज्ञापन सौंपा .ज्ञापन में भूमि विवाद को लेकर मारपीट के आरोपियों को गिरफ्तार करने कि मांग कि है. साथख ही भूमि की नपती कर तारबंदी कराने की भी मांग उठी है. और तो और सरकारी विद्यालय की भूमि  से अतिक्रमण हटाने की मांग किया गया है. 

महिलाओं सहित 6-7 लोगों से मारपीट
 करौली नगर परिषद के उपसभापति सुनील सैनी ने बताया कि 12 दिन पूर्व भद्रावती नदी के पास आमन का पुरा में भूमि पर विवाद को लेकर महिलाओं सहित 6-7 लोगों से मारपीट कर दी. आरोपी मामले में पीड़ितों से राजीनामा करने के लिए दवाब डाल रहे है. साथ ही आरोप लगाया कि आरोपियों द्वारा एक सरकारी विद्यालय की भूमि पर भी अतिक्रमण कर रखा है. जिससे क्षेत्र के लोगों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. पीड़ित परिवार के साथ ही माली समाज के लोगों ने कलेक्टर और एसपी के नाम ज्ञापन सौंपा है. 
ज्ञापन सौंप कर विवादित भूमि की राजस्व विभाग से नाप कराने और तारबंदी करने की मांग की है. साथ ही पीड़ित परिवार को सुरक्षा और आरोपियों की गिरफ्तारी की भी मांग दोहराई है.

यह भी पढ़ें:भारतीय डाक विभाग ने व्यावर में शुरू किया नीवा बूपा प्लान , लोगों को मिलेगा 15 लाख रुपए का दुर्घटना बीमा

Trending news