Mann ki Baat: करौली में 6 शक्ति बूथ केंद्र पर 100 वें एपिसोड का प्रसारण
Advertisement

Mann ki Baat: करौली में 6 शक्ति बूथ केंद्र पर 100 वें एपिसोड का प्रसारण

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात के 100वे एपिसोड के प्रसारण को जिले के समस्त भाजपा बूथ केंद्रों पर देखा गया . बूथ केंद्रों सहित शहर के 6 शक्ति केंद्रों पर कार्यक्रम को देखने की विशेष व्यवस्था की गई .

Mann ki Baat: करौली में 6 शक्ति बूथ केंद्र पर 100 वें एपिसोड का प्रसारण

Karauli news: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात के 100वे एपिसोड के प्रसारण को जिले के समस्त भाजपा बूथ केंद्रों पर देखा गया . बूथ केंद्रों सहित शहर के 6 शक्ति केंद्रों पर कार्यक्रम को देखने की विशेष व्यवस्था की गई . केंद्रों पर भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं सहित आमजन ने बढ़ चढ़कर भाग लिया और प्रधानमंत्री की मन की बात को सुना . प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात के 100वे एपिसोड प्रसारण को देखने के लिए भाजपा द्वारा विशेष इंतजाम किए गए. 

ये भी पढ़ें- रोचक मामला: कलेक्टर ने किया IAS का सम्मान..बाद में पता चला ये तो है फर्जी,ऐसे हुआ मामले का खुलासा

जिला मुख्यालय के गौमती कॉलोनी स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय शक्ति केंद्र सहित अन्य केंद्रों पर मन की बात को देखने के लिए बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी कार्यकर्ता और आमजन पहुंचे. गौमती कॉलोनी स्थित शक्ति केंद्र पर भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष कैलाश चंद शर्मा, मन की बात के जिला सह संयोजक कुलदीप पाठक, पूर्व युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष उत्तम सिंह जादौन, भाजपा शहर मंडल मीडिया प्रभारी आशुतोष तिवारी सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और आमजन मौजूद रहे. 

ये भी पढ़ें- karauli news: मन की बात कार्यक्रम का 100 वां एपिसोड, नागौर देहात में 1110 केन्द्रो पर सुना गया सीधा प्रसारण

इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात के आधे घंटे के कार्यक्रम को ध्यानपूर्वक सुना गया साथ ही प्रधानमंत्री द्वारा दिए गए संदेश पर अमल की बात कही. भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष कैलाश चंद शर्मा ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम लोगों से सीधा जुड़ाव का कार्यक्रम है. प्रधानमंत्री द्वारा दिए जाने वाली विभिन्न जानकारियों के माध्यम से देश के लोग आगे बढ़ रहे हैं और देश भी विकास की राह पर अग्रसर है.

ये भी पढ़ें- हौसले को दाद: बाल विवाह पर नाबालिग ने खुद की आवाज बुलंद, थानें में दर्ज कराई शिकायत

 

Trending news