सूरौठ में विप्र फाउंडेशन के कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित, समाज सुधार पर की चर्चा
Advertisement

सूरौठ में विप्र फाउंडेशन के कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित, समाज सुधार पर की चर्चा

विप्र फाउंडेशन जॉन डी के कार्यकर्ताओं की बैठक सूरौठ कस्बे में तालाब के पास स्थित पीडी सिंघल की बगीची में आयोजित की गई. 

सूरौठ में विप्र फाउंडेशन के कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित, समाज सुधार पर की चर्चा

Karauli: विप्र फाउंडेशन जॉन डी के कार्यकर्ताओं की बैठक सूरौठ कस्बे में तालाब के पास स्थित पीडी सिंघल की बगीची में आयोजित की गई. बैठक की अध्यक्षता विप्र फाउंडेशन के करौली जिलाध्यक्ष भूपेंद्र अवस्थी ने की. बैठक में परशुराम जयंती के अवसर पर 1 मई को श्री महावीरजी में रक्तदान शिविर आयोजित करने सहित अन्य समाज सुधार के कई बिंदुओं पर चर्चा की गई.

यह भी पढ़ें: सोना-चांदी कीमतों में तेजी का दौर जारी, जानिए आज के भाव

विप्र फाउंडेशन के तहसील अध्यक्ष राजेंद्र चतुर्वेदी ने बताया कि बैठक की शुरुआत भगवान परशुराम की तस्वीर के सामने दीप जलाकर की गई. इसके पश्चात विप्र फाउंडेशन जॉन डी के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष भूपेंद्र अवस्थी एवं उनके साथ आए टोनी चतुर्वेदी का विप्र फाउंडेशन के कार्यकर्ताओं एवं ब्राह्मण समाज के लोगों ने साफे एवं मालाएं पहनाकर सम्मान किया. बैठक में जिलाध्यक्ष अवस्थी ने बताया कि परशुराम जन्मोत्सव के उपलक्ष में  1 मई को श्री महावीरजी कस्बे में रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा. जिलाध्यक्ष ने ब्राह्मण समाज के युवाओं से अधिकाधिक संख्या में रक्तदान करने की अपील की. 

विप्र फउंडेशन जॉन डी पदाधिकारियों सदस्यों की आयोजित हुई बैठक में 1 मई को होने वाली रक्तदान शिविर में अधिक से अधिक लोगों से रक्तदान करने की अपील की गई. साथ लोगों से ज्यादा से ज्यादा रक्तदान शिविर के प्रचार प्रसार को लेकर भी निर्देश दिए गए, जिससे कि ब्लड बैंकों में रक्त की कमी पूर्ति के लिए कुछ सहयोग किया जा सके. बैठक में विप्र फाउंडेशन के संरक्षक एवं आयुर्वेद विभाग के पूर्व अतिरिक्त निदेशक डॉ घनश्याम व्यास, तहसील अध्यक्ष राजेंद्र चतुर्वेदी, उपाध्यक्ष सियाराम  शर्मा, प्रवक्ता प्रमोद तिवाड़ी, उपाध्यक्ष नरेंद्र शर्मा, सचिव संजय शुक्ला, रामअवतार शर्मा हुक्मी खेड़ा सहित काफी लोगों ने समाज सुधार के संबंध में अपने सुझाव व्यक्त किए. बैठक में रचनात्मक कार्यों एवं शिक्षा पर ध्यान देने के संबंध में विचार विमर्श किया गया.

Report: Ashish Chaturvedi

Trending news