मंत्री रमेश मीना पहुंचे करौली, जनसुनवाई कर सुनी लोगों की समस्याएं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1374123

मंत्री रमेश मीना पहुंचे करौली, जनसुनवाई कर सुनी लोगों की समस्याएं

ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री रमेश मीना करौली दौरे पर हैं. शुक्रवार को मंत्री ने करौली स्थित आवास पर जनसुनवाई की. जनसुनवाई कर मंत्री ने क्षेत्रीय लोगों के अभाव अभियोग सुने. वहीं, विभिन्न समस्याओं को लेकर संबंधित अधिकारियों को फोन पर समस्या समाधान के निर्देश दिए. 

मंत्री रमेश मीना पहुंचे करौली, जनसुनवाई कर सुनी लोगों की समस्याएं

Karauli: ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री रमेश मीना करौली दौरे पर हैं. शुक्रवार को मंत्री ने करौली स्थित आवास पर जनसुनवाई की. जनसुनवाई कर मंत्री ने क्षेत्रीय लोगों के अभाव अभियोग सुने. वहीं, विभिन्न समस्याओं को लेकर संबंधित अधिकारियों को फोन पर समस्या समाधान के निर्देश दिए. इस दौरान बड़ी संख्या में पहुंचे लोगों की मंत्री के आवास पर भीड़ लगी रही. 

ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री रमेश मीना करौली दौरे पर हैं. मंत्री ने शुक्रवार को करौली स्थित आवास पर जनसुनवाई की. जन सुनवाई के दौरान क्षेत्रीय लोगों द्वारा पंचायती राज मंत्री को अपनी समस्याओं से अवगत कराया. मंत्री ने संबंधित अधिकारियों को फोन कर समस्या समाधान के निर्देश दिए. 

वहीं, लोगों को जल्द समस्या समाधान का भरोसा दिया. इस दौरान पंचायती राज मंत्री रमेश मीणा के आवास पर पहुंचे जनप्रतिनिधियों से मंत्री ने मुलाकात की. साथ हीं, क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों की जानकारी ली. इस दौरान मंत्री ने विभिन्न योजनाओं की प्रगति को लेकर भी जनप्रतिनिधियों से चर्चा की और विभिन्न सरकारी योजनाओं का लाभ ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाने के लिए निर्देशित किया. 

मंत्री ने जल्द से जल्द लोगों को विकास कार्यों का लाभ दिलाने के लिए जनप्रतिनिधियों को निर्देशित किया. ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री रमेश मीना ने बताया कि जनसुनवाई के दौरान पेयजल विद्युत आपूर्ति सहित अन्य मूलभूत और आवश्यक सुविधाओं से जुड़ी विभिन्न शिकायते क्षेत्रीय लोगों ने उनके समक्ष रखी. इस पर संबंधित अधिकारियों को फोन कर जल्द से जल्द समस्या समाधान के निर्देश दिए है. वहीं, शिकायत लेकर पहुंचे लोगों को भी जल्द समस्या समाधान का भरोसा दिया. 

Reporter- Ashish Chaturvedi

यह भी पढ़ेंः 

पुरुषों के लिए वरदान से कम नहीं है यह दाल, फायदे जान लेंगे तो हर रोज खाएंगे

कश्मीर की कली महरीन ने सजाई शौहर IAS अतहर आमिर के नाम की मेहंदी, जताया प्यार

Trending news