टोडाभीम पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, 35-35 हजार रुपये के दो इनामी बदमाश हुए गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2399881

टोडाभीम पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, 35-35 हजार रुपये के दो इनामी बदमाश हुए गिरफ्तार

Rajasthan Crime News: दोहरे हत्याकांड के मामले में फरार चल रहे दो इनामी बदमाशों को टोडाभीम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के ऊपर एसपी द्वारा 35 -35 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था.

टोडाभीम पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, 35-35 हजार रुपये के दो इनामी बदमाश हुए गिरफ्तार

Rajasthan Crime News: दोहरे हत्याकांड के मामले में फरार चल रहे दो इनामी बदमाशों को टोडाभीम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के ऊपर एसपी द्वारा 35 -35 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ मे जुटी हुई है. रिपोर्ट्स की मानें, तो इस मामले में पहले भी कई आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. 

'गोली मारकर फरार चल रहे थे दोनों आरोपी'
इस पूरे मामले पर टोडाभीम पुलिस उपाधीक्षक मुरारी लाल मीणा ने बताया कि अपराधियों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस अधीक्षक सुजीत शंकर के निर्देशन में लगातार अपराधियों की धर पकड़ की जा रही है. अभियान के तहत टोडाभीम पुलिस उपाधीक्षक मुरारीलाल मीना के सुपरविजन में एसआई देवेंद्र कुमार व साइबर टीम द्वारा एक ही रात में गांव जोल व डोरावली में गोली मारकर हत्या के मामले में फरार चल रहे दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में पुलिस ने सफलता हासिल की है.

ये भी पढ़ेंः Crocodile Video: मकान की सीढ़ियों के पास जा बैठा 8 फीट का मगरमच्छ, लोगों के उड़े होश

दो युवकों को मार दी गई थी गोली 
बता दें कि 8 अप्रैल 2024 की रात्रि को गांव जोल व डोरावली में गोली मारकर दो युवक रामकेश मीना और बलराम मीना की हत्या कर दी गई थी. जिसमें टोडाभीम पुलिस द्वारा दो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. पुलिस उपाधीक्षक मुरारीलाल मीना ने बताया कि पुलिस अधीक्षक सुजीत शंकर के निर्देशन में साइबर सेल गंगापुर सिटी द्वारा लगातार इन दोनों इनामी अभियुक्तों पर नजर बनाए हुए थे. 

पुलिस अधीक्षक ने गठित की विशेष टीम 
पुलिस अधीक्षक गंगापुर सिटी द्वारा एक विशेष टीम का गठन किया गया. जिसमे उपनिरीक्षक देवेंद्र कुमार ने इस पूरी टीम का नेतृत्व किया और कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए इन दोनों आरोपियों पर लगातार पुलिस निगाहें बनाई हुई थीं. उन्होंने बताया कि दोनों ही शातिर किस्म के अपराधी थे, जिनके खिलाफ पूर्व में भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. वहीं, आरोपी टोडाभीम क्षेत्र में हुए डबल मर्डर मामले में पांच माह से फरार चल रहे थे. जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. 

ये भी पढ़ेंः Viral Video: कभी युवक के बाल पकड़कर उसे पीट रहे तो कभी घसीटते

Trending news